[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीतापुर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

यूपी के सीतापुर में एक ही परिवार के चार लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इस दौरान दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के लोहार बाग कॉलोनी की है, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही परिवार के 4 लोग घर के अंदर बेहोश पाए गए। घर के अंदर तीन मासूम बेटों सहित मां भी बेहोशी की हालत में मिली। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दो मासूम बेटों को मृत घोषित कर दिया, जबकि अस्पताल में भर्ती मां और 12 साल के बेटे की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

पुलिस जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका व्यक्त करते हुए मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि अभी तक परिवार के किसी भी व्यक्ति का बयान सामने नहीं आया है। घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के लोहार बाग कॉलोनी की है। यहां के निवासी नितिन पेशे से मजदूरी का काम करता है और वह रोज की तरह अपने काम के लिए घर से निकल गया था। आज देर शाम नितिन की पत्नी नीतू कश्यप अपने तीन बेटों 12 साल के मनोज, 6 साल के शुभ और 5 साल के लवली के साथ घर में जहर खाकर सो गए। रोज की भांति जब नितिन घर पहुंचा तो वहां का नजारा देखकर वह दंग रह गया।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here