Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
धर्म संसद के आयोजन में पूर्वांचल के कई जिलों से लोग आये थे। - Dainik Bhaskar

धर्म संसद के आयोजन में पूर्वांचल के कई जिलों से लोग आये थे।

  • मनोज तिवारी अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिसद के कार्यक्रम में शामिल हुए

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी सोमवार को ऋषिकुल ब्रह्मचर्य आश्रम शिवपुर में अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के कार्यक्रम धर्म संसद में शामिल होने पहुंचे। जहां उन्होंने राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोलते हुए उन्हें चीन का एजेंट तक करार दे दिया। चीनी सेना अगर सीमा से वापस जा रही हैं, तो राहुल गांधी के सीने में क्यों दर्द हो रहा हैं?

बीजेपी की सरकार किसानों से हमेशा बातचीत को तैयार हैं

किसानों के मुद्दे पर मनोज तिवारी ने कहा 11 बार मीटिंग ही चुकी हैं। 12वीं बार का इंतजार है। जब एक बार कहा गया है कि जिसको कानून मानना है माने नही तो मत माने। किसी से कोई ज़बरदस्ती नही हैं। प्रियंका गांधी किसानों के महापंचायत में शामिल होंगी के सवाल के जबाब पर उन्होंने कहा जब PM मोदी ने कह दिया कानून कंपलसरी नहीं है। तो फिर भ्रम की स्थिति नही बनानी चाहिए।

देश मे चर्चा और संवाद होते रहना चाहिए

महंगाई के मुद्दे पर उन्होंने कहा कभी महंगा तो कभी सस्ता ये तो मार्केट से जुड़ा हैं। मायावती ने भी ट्वीट करके एक तरह से चर्चा ही किया हैं। उनके सांसद ने अमित शाह की भी तारीफ की हैं। देश मे चर्चा और संवाद होते रहना चाहिए। भगवान परशुराम को याद करके सभी को समाज के साथ खड़ा होना चाहिए। एक शक्ति सभी को समाज को प्रदान करना चाहिए। तभी देश को मजबूती मिलेगी। धर्म संसद का उद्देश्य ही अधर्म को दूर करने का हैं। हर धर्म हर समाज को जोड़कर ही भारत की पहचान हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here