[ad_1]

मुजफ्फरनगर9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

यह फोटो मुजफ्फरनगर की है। शुक्रवार को नवाजुद्दीन की तलाकशुदा पत्नी आलिया ने सीजेएम कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया।

  • आलिया सिद्दीकी अपने एक दोस्त के साथ मुजफ्फरनगर पहुंची थीं
  • करीब डेड़ घंटे कोर्ट में रहने के बाद आलिया मुंबई रवाना

फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तलाकशुदा पत्नी आलिया सिद्दीकी शुक्रवार को दिल्ली से मुजफ्फरनगर पहुंचीं। यहां उन्होंने सीजेएम कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया। आलिया पुलिस फोर्स के साथ कोर्ट पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों पर चुप्पी साध ली। बता दें कि पिछले 6 माह से आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है। लॉकडाउन के समय नवाजुद्दीन अपनी मां की बीमारी के चलते मुंबई से मुजफ्फरनगर स्थित अपने गांव बुढाना आ गए थे और तभी से अपने भाइयों के साथ यहीं रह रहे हैं।

नवाजुद्दीन-आलिया सिद्दीकी।

नवाजुद्दीन-आलिया सिद्दीकी।

दरअसल, अप्रैल माह में आलिया ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन पर नवाज के भाइयों पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। इसमें आलिया ने नवाज के भाइयों पर अपनी बेटी के साथ अश्लील हरकत और मोबाइल पर बेटी को पोर्न फिल्म दिखाने का आरोप लगाया था। ये मामला मुंबई से मुजफ्फरनगर कोर्ट में ट्रांसफर हो गया था। इस मामले की सुनवाई यहां पास्को कोर्ट में चल रही है।

बेटी साथ नहीं थी, अकेली पहुंची थीं आलिया

आलिया ने कोर्ट में अपना 164 का बयान दर्ज कराया है। उन्होंने नवाज के भाइयों पर अपनी बेटी के साथ यौन उत्पीड़न और मानसिक उत्पीड़न के साथ-साथ नवाज के भाइयों और परिवार के अन्य सदस्यों पर मारपीट करने की बात कही है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील एडवोकेट नदीम सैफी का कहना है कि आज आलिया अकेली कोर्ट पहुंची थी। उसकी बेटी साथ नहीं थी। जबकि कोर्ट में उसकी बेटी के बयान होने थे। आलिया पैसों के लालच में नवाजुद्दीन सिद्दकी परिवार को ब्लैकमेल कर रही है। उसके सभी आरोप बेबुनियाद हैं।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here