3 अप्रैल तक NCB की कस्टडी में रहेंगे एजाज खान (फोटो साभारः Instagram @imajazkhan)

3 अप्रैल तक NCB की कस्टडी में रहेंगे एजाज खान (फोटो साभारः Instagram @imajazkhan)

NCB के मुताबिक ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए गए एजाज खान (Ajaz Khan) के ज्यादातर क्लाइंट टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग हैं और वह उन्हीं लोगों को ड्रग्स की सप्लाई करता था.

मुंबई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB ने एक बड़ा खुलासा किया है. NCB के मुताबिक ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए गए एजाज खान (Ajaz Khan) के ज्यादातर क्लाइंट टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग हैं और वह उन्हीं लोगों को ड्रग्स की सप्लाई करता था. NCB की जांच में यह भी सामने आया है कि वह जो ड्रग्स टीवी इंडस्ट्री के लोगों को सप्लाई करता था, वह फारुख बटाटा के बेटे सादाब बटाटा से ही लेता था. एजाज टीवी इंडस्ट्री के लोगों को ड्रग्स पहुंचाने के लिए वॉइस नोट का इस्तेमाल करता था और जैसे ही ऑर्डर डिलीवर हो जाता था तो उसे डिलीट कर देता था, ताकि कोई सबूत न रहे.

इतना ही नहीं, लॉकडाउन के दौरान उसने कई टीवी कलाकारों से ज्यादा ड्रग्स खरीदने को भी कहता था. इस जानकारी के सामने आने के बाद टीवी इंडस्ट्री से जुड़े उन लोगों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं, जो एजाज के जरिए ड्रग्स खरीदते थे. इस मामले में जल्द ही NCB उन लोगों को समन कर पूछताछ करने की तैयारी में है.

Youtube Video

NCB के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि सादाब बटाटा और उसके साथी शाहरुख खान ने ही एजाज खान का नाम पूछताछ में लिया था और यह भी बताया था कि वह उनके ड्रग्स लेकर टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को सप्लाई करता है. हमें 3 अप्रैल तक कस्टडी मिली है और आगे की जांच हम कर रहे हैं.बता दें कि NCB ने कल एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से उस वक्त डिटेन किया था, जब वह राजस्थान से लौट रहे थे. डिटेन करने के बाद एजाज खान के घर और उसके एक अन्य ठिकाने पर NCB ने छापेमारी की और बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया था. ड्रग्स बरामद होने के बाद एजाज खान को NCB दफ्तर लाया गया था, जहां उससे करीब 8 घंटों की पूछताछ की गई. इसी पूछताछ में मिले सुरागों के आधार पर NCB ने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया. एजाज का नाम शादाब बटाटा और शाहरुख खान ने लिया था. फिलहाल NCB इन तीनों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करने की तैयारी में है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here