[ad_1]

Planet transit in july 2021: जुलाई का महीना चार ग्रहों में बदलाव लेकर आ रहा है। इनके प्रभाव से अलग-अलग राशियों पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ेंगे। लेकिन चार राशियां ऐसी हैं, जिनके लिए जुलाई बहुत ही फायेदमंद साबित होने वाला है। सूर्य का राशि परिवर्तन वृष, कन्या, तुला और कुंभ राशि वालों के लिए शुभ परिणाम लाएगा। सूर्य 16 तारीख को कर्क राशि में प्रवेश करेंगे, जिससे इन राशियों को नौकरी में प्रमोशन और व्यापार में भी लाभ मिलने के आसार हैं।

17 जुलाई को शुक्र का सिंह राशि में गोचर, जानें किन्हें होगा लाभ और कौन रहें सावधान

सूर्य के चार दिन बाद 20 जुलाई को मंगल राशि परिवर्तन करेंगे। मंगल सिंह राशि में जा रहे हैं, जिससे तीन राशि वालों के कामकाज में सकारात्मक परिणाम होंगे। आपको अपनी मेहनत का परिणाम मिलेगा। इसके साथ ही बुध 7 जुलाई को मिथुन में और फिर जुलाई में ही दो बार राशि परिवर्तन करेंगे। बुध का राशि परिवर्तन वृष, सिंह, कन्या, वृश्चिक और मकर के लिए बहुत ही अच्छा रहेगा।

जुलाई में शनि व गुरु रहेंगे वक्री, बुध और सूर्य की युति से इन 5 राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन

इसके बाद 17 जुलाई को शुक्र राशि परिवर्तन कर रहे हैं। शुक्र सिंह राशि में प्रवेश करेंगे, जिससे वृश्चिक, कुम्भ और मीन के लिए धन और वैभव के रास्ते खुलेंगे। शुक्र का गोचर सिंह राशि में हो रहा है। सिंह राशि वालों के जीवन में आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। 

2022 में शनि की महादशा से इन राशि वालों को मिल जाएगी मुक्ति, तरक्की मिलने के साथ बनेंगे बिगड़े काम

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here