[ad_1]

चेन्नई यात्रा पर PM मोदी को मिला भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच का जबरदस्त व्यू, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

पीएम मोदी ने चेन्नई में चल रहे टेस्ट मैच का एरियल व्यू की फोटो शेयर की.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपनी चेन्नई यात्रा पर थे. यहां तमिलनाडु सरकार के एक कार्यक्रम में उन्होंने राज्य के लिए कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. उन्होंने अत्याधुनिक स्वदेशी अर्जुन मेन बैटल टैंक को आर्मी को भी सौंपा, लेकिन इसके अलावा भी उन्होंने एक दिलचस्प चीज शेयर की. उन्होंने चेन्नई में भारत-इंग्लैंड के बीच चल रहे टेस्ट मैच का एरियल व्यू शेयर किया. 

यह भी पढ़ें

दरअसल, यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है. स्टेडियम में मैच हो रहा था, इसी दौरान पीएम की फ्लाइट स्टेडियम के करीब से उड़ी. पीएम ने इस दौरान की तस्वीर खींची और इसे ट्विटर पर शेयर किया है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि स्टेडियम में मैच चल रहा है और स्टेडियम में दर्शक मौजूद हैं. पीएम ने लिखा, ‘चेन्नई में चल रहे दिलचस्प मैच का एक हवाई नजारा देखने को मिला.’

तस्वीर में खूबसूरत चेन्नई दिखाई दे रही है. फ्रेम में चेन्नई मेट्रो, खूबसूरत इमारतों और भवनों को देखा जा सकता है.

बता दें कि 13 फरवरी से चेन्नई में भारत-इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है. यहां पर इंग्लैंड ने भारत के 329 रन के जवाब में दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन अपनी पहली पारी में 134 रन बनाए हैं. भारत को इस तरह से पहली पारी में 195 रन की बढ़त मिली है. इंग्लैंड की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज बेन फॉक्स ने सर्वाधिक नाबाद 42 रन बनाए. भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन ने 43 रन देकर पांच विकेट लिए. अक्षर पटेल और इशांत शर्मा ने दो-दो विकेट हासिल किए जबकि मोहम्मद सिराज को एक विकेट मिला.

Newsbeep

(भाषा से इनपुट के साथ)

पुलवामा हमले के दो साल : PM मोदी ने शहीदों को इस तरह किया याद



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here