पुलिस ने अपना जाल बिछाया और फरार चल रहे दोनों इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने अपना जाल बिछाया और फरार चल रहे दोनों इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

मुख्य आरोपी मेहताब (Mehtab) को पुलिस ने जेल जरूर भेज दिया था लेकिन उसके दोनों भाई नजाकत और तोहिद लगातार फरार चल रहे थे. दोनों की तलाश में पुलिस लगातार जुटी हुई थी.

आगरा. आगरा (Agra) में पुलिस ने 3 साल से फरार चल रहे दो इनामी बदमाशों गिरफ्तार किया है.  गिरफ्तार हुए दोनों बदमाशों पर 20- 20 हजार रुपए का इनाम घोषित था. दरअसल, आगरा के थाना ताजगंज (Thana Tajganj) में साल 2018 में एक नाबालिग लड़की को अगवा करने और उसके साथ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ था. इस केस में मुख्य आरोपी मेहताब को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) करके जेल की सलाखों के पीछे भेजा था. मुख्य आरोपी मेहताब की इस करतूत में उसकी मदद उसके दो भाई नजाकत और तौहीद ने की थी.

मुख्य आरोपी मेहताब को पुलिस ने जेल जरूर भेज दिया था लेकिन मेहताब के दोनों भाई नजाकत और तोहिद लगातार फरार चल रहे थे. दोनों की तलाश में पुलिस लगातार जुटी हुई थी लेकिन दोनों पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहे थे. लंबे वक्त से दोनों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी. लिहाजा पुलिस ने नजाकत और रोहित पर 20 – 20 हजार का इनाम घोषित कर दिया. पुलिस ने अपना जाल बिछाया और फरार चल रहे दोनों इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपियों के ऊपर कड़ी कार्रवाई करेंगिरफ्तार करने के बाद नजाकत और तौहीद दोनों को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है. एसएससी बबलू कुमार ने बताया कि महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों में किसी तरह की कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी. महिला संबंधी पुराने मामलों को दोबारा से देखा जा रहा है और कहीं भी कुछ भी लचर रहा होगा तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी. सभी थाना प्रभारियों को बता दिया हैै कि महिला संबंधी अपराधों में होने वाले एक्शन मेंं तेजी लाएं और आरोपियों के ऊपर कड़ी कार्रवाई करें.

इलाके में सनसनी फैल गई थी
बता दें कि आगरा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कल ही खबर सामने आई थी कि आगरा में दो दिन पहले हुई किशोरी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक नाबालिग है. दोनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था. उसके बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी. दरअसल आगरा के सिकंदराबाद इलाके में जंगलों के बीच झाड़ियों में एक किशोरी का शव  बरामद हुआ था. शव के बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here