Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मिर्जापुर11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर पुलिस को बदमाशों की चुनौती, कड़ी सुरक्षा वाले इलाके में ठेकेदार की हत्या। - Dainik Bhaskar

मिर्जापुर पुलिस को बदमाशों की चुनौती, कड़ी सुरक्षा वाले इलाके में ठेकेदार की हत्या।

मिर्जापुर शहर के सबसे पॉश इलाके में सरेशाम बदमाशों ने ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। जिस जगह बदमाशों ने ये वारदात अंजाम दी वहां से कलेक्ट्रेट परिसर सटा हुआ है, पुलिस चौकी मात्र 100 मीटर की दूरी पर और पुलिस लाइन महज 200 मीटर पर है। बेखौफ बदमाशों ने इतनी कड़ी सुरक्षा वाले इलाके में ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी।

अस्पताल ले जाते वक्त हो गई मौत
शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन रमई पट्टी मार्ग पर मंगलवार की रात कार सवार बदमाशों ने सिंचाई विभाग के वाहन चालक एवं ठेकेदारी करने वाले 50 वर्षीय मूलचंद पाल को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया। वारदात की भनक लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। खून से लथपथ मूलचंद की मंडलीय अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में परीक्षण के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

100 मीटर पर चौकी, 200 मीटर पर पुलिस लाइन और मर्डर हो गया
हत्या के पीछे का कारण भी तलाश किया जा रहा हैं। मृतक पड़री थाना क्षेत्र के पहिती ग्राम का निवासी बताया गया है। जो आवास विकास कालोनी में रहता था। वारदात के बाद फरार हुए बदमाशों की तलाश में पुलिस लगी है। वारदात स्थल से मात्र करीब 200 मीटर पर पुलिस लाइन है तो लगभग 100 मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी है। दुःसाहसिक वारदात कानून व्यवस्था को चुनौती के रूप में देखा जा रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here