अमर उजाला नेटवर्क, प्रयागराज
Published by: विनोद सिंह
Updated Wed, 21 Jul 2021 12:22 AM IST

सार

बताया जा रहा है कि 25 अगस्त के आसपास कंगना दो दिन के लिए प्रयागराज आएंगी और इंदिरा गांधी से जुड़ी जन्म स्थली, विवाह स्थल, स्कूल और घर को देख सकती हैं। कहा जा रहा है कि वह इंदिरा गांधी के खिलाफ फैसला देने वाले हाईकोर्ट के दिवंगत जस्टिस जगमोहन लाल सिन्हा के परिवार वालों से मुलाकात कर सकती हैं।

बॉलीवुड की सुपर स्टार अभिनेत्री कंगना रणौत को बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।

बॉलीवुड की सुपर स्टार अभिनेत्री कंगना रणौत को बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।

ख़बर सुनें

विस्तार

अभिनेत्री कंगना रनौत के शहर आने की खबर से कांग्रेसी नाराज हैं। चर्चा है कि कंगना इमरजेंसी पर फिल्म बनाने जा रही हैं। इस सिलसिले में वह प्रयागराज आने की तैयारी में हैं। लेकिन, उनके इस आगमन पर अभी से विरोध शुरू हो गया है। कांग्रेसियों का कहना है कि उन्हें प्रयागराज में घुसने नहीं दिया जाएगा। उधर, बीजेपी नेता कंगना के समर्थन में खड़े नजर आ रहे हैं।


बताया जा रहा है कि 25 अगस्त के आसपास कंगना दो दिन के लिए प्रयागराज आएंगी और इंदिरा गांधी से जुड़ी जन्म स्थली, विवाह स्थल, स्कूल और घर को देख सकती हैं। कहा जा रहा है कि वह इंदिरा गांधी के खिलाफ फैसला देने वाले हाईकोर्ट के दिवंगत जस्टिस जगमोहन लाल सिन्हा के परिवार वालों से मुलाकात कर सकती हैं। वह इलाहाबाद विश्वविद्यालय से जुड़ी एक शिक्षिका के घर भी जा सकती हैं।

इसके बाद वह संगम जाएंगी और फिर काफी हाउस जाने की भी चर्चा है। इधर, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी, पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि प्रयागराज की धरती पर महापुरुषों का अपमान करने वाले  स्वीकार योग्य नहीं हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here