[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रयागराज12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

यह फोटो प्रयागराज की है। अधेड़ की हत्या के बाद रोते बिलखते परिजन व मौके पर जुटी भीड़।

  • बारा थाना क्षेत्र के पांडर गांव का मामला, हत्या के कारणों की तलाश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक अधेड़ की हत्या का मामला सामने आया है। यहां यमुनापार के बारा थाना क्षेत्र में रविवार रात एक अधेड़ की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह जब पत्नी नाश्ता लेकर पहुंची तो देखा कि कमरे में चारों तरफ खून फैला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

पुलिस ने ग्रामीणों से भी घटना के बारे में पूछताछ की।

पुलिस ने ग्रामीणों से भी घटना के बारे में पूछताछ की।

पांडर गांव का मामला

हत्या का यह मामला बारा थाना क्षेत्र के पांडर गांव का है। गांव निवासी विनोद शुक्ला (55 साल) ने गांव में ही एक नए मकान का निर्माण करवाया है। रविवार रात उनके परिवार के सदस्य पुराने मकान में सोए थे। जबकि विनोद शुक्ला नए मकान में अकेले सोने चले गए। सोमवार सुबह विनोद शुक्ला की पत्नी चाय लेकर पति को जगाने के लिए पहुंची तो कमरे का नजारा देख उनके सांस अटक गई। कमरे में खून फैला था और पति विनोद शुक्ला का खून से लथपथ शव पड़ा था। पत्नी के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर घर-परिवार व आसपास के लोग दौड़ पड़े।

सिर पर कई बार वार किया गया
इस हत्याकांड की सूचना मिलते ही बारा थाने की पुलिस के साथ उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और छानबीन शुरू कर दी। पुलिस टीम ने घर-परिवार वालों के साथ आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किया। छानबीन के दौरान डॉग स्क्वॉयड की मदद ली गई। विनोद शुक्ला की हत्या क्यों की गई? यह अभी पता नहीं चल सका है। विनोद शुक्ला के सिर पर कई बार प्रहार किया गया है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here