• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • Preparations Were Made To Sell Two And A Half Year Old Innocent In Jharkhand; The Child’s Wart Had Abducted With His Partner,Gorakhpur, Gorakhpur News, Gorakhpur Crime News, Gorakhpur Police, Kidnepped Child In Gorakhpur, Child Kidnepping In Gorakhpur, Breking News Gorakhpur, Gorakhpur News Today

गोरखपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
गुलरिहा इलाके के पादरी बाजार स्थित नंद नगर कॉलोनी से सोमवार की सुबह मासूम को उसके ही मौसा ने अपने एक साथी के साथ मिलकर अपहरण किया था। - Dainik Bhaskar

गुलरिहा इलाके के पादरी बाजार स्थित नंद नगर कॉलोनी से सोमवार की सुबह मासूम को उसके ही मौसा ने अपने एक साथी के साथ मिलकर अपहरण किया था।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से ढाई साल के बच्चे का अपहरण कर अपहर्ता झारखंड ले जाकर बेचने के फिराक में थे। गुलरिहा इलाके के पादरी बाजार स्थित नंद नगर कॉलोनी से सोमवार की सुबह मासूम को उसके ही मौसा ने अपने एक साथी के साथ मिलकर अपहरण किया था। हालांकि गुलरिहा पुलिस की तत्परता से देवरिया रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने आरोपितों को दबोच लिया। मंगलवार को पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

टॉफी दिलाने के बहाने किया था अपहरण
नंदनगर कॉलोनी में रहने वाली सरोज गुप्ता के इकलौते बेटे आदर्श गुप्ता का सोमवार की सुबह सीताराम (बच्चे का मौसा) ने टॉफी दिलाने के बहाने घर से अपहरण कर झारखंड में बेचने के फिराक में था। आधे घंटे बाद तक मासूम घर नहीं पहुंचा पर उसकी मां खोजबीन शुरू की और अपने जीजा के नंबर पर फोन किया। जीजा ने बताया कि बच्चे को कभी घर पर पहुंचा दिए हैं। परेशान मां ने मोहल्ले में काफी खोजबीन की कुछ पता नहीं चलने पर गुलरिहा पुलिस को सूचना दी।

सोमवार की रात पुलिस ने बरामद कर लिया था बच्चा
गुलरिहा पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अपहरणकर्ता को देवरिया जीआरपी के माध्यम से दबोच लिया। पुलिस की पूछताछ में अपहरणकर्ता की पहचान बलिया जनपद के थाना गडवार के जिगनिया खास निवासी सीताराम गुप्ता, जय शंकर श्रीवास्तव के रूप में हुई। दोनों वर्तमान में शाहपुर इलाके के संगम चौराहे के पास किराए पर मकान लेकर रहते थें। गुलरिहा पुलिस ने फिरौती के लिए अपहरण में केस दर्ज कर मंगलवार को दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here