बेन डंक को 7 टांके लगे हैं (pc: Ben Dunk instagram)

बेन डंक को 7 टांके लगे हैं (pc: Ben Dunk instagram)

पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL) के छठे सीजन के बचे हुए मैच 9 जून से यूएई में खेले जाएंगे, मगर इससे पहले लाहौर कलंदर्स की टीम अपने खिलाड़ी की चोट को देखकर बुरी तरह से हिल गई है

नई दिल्‍ली. कोरोना के कारण स्‍थगित हुए पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL ) के इस सीजन के बचे हुए मैच बुधवार से शुरू हो रहे हैं, मगर इससे पहले लाहौर कलंदर्स की टीम को बड़ा झटका लग गया है. टीम के स्‍टार विदेशी खिलाड़ी बेन डंक (Ben Dunk) प्रैक्टिस के दौरान बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं. उनके होंठों की सर्जरी की गई है. दरअसल कैच लेने की कोशिश में गेंद तेजी से उनके चेहरे पर लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से चोटिल हो गए.

उन्‍हें 7 टांके लगे हैं. फ्रेंचाइजी के सीईओ समीन राणा ने कहा कि डंक सही हो रहे हैं और इस सप्‍ताह के अंत में टीम के लिए अपना पहला मैच खेलने की उम्‍मीद है. विकेटकीपर बल्‍लेबाज 34 साल के डंक ने 6 जून को इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट किया था, जिसमें उनकी प्रैक्टिस की तस्‍वीरें और चोटिल होने के बाद उनके ट्रीटमेंट की तस्वीरें थी.

उन्‍होंने वीडियो पोस्‍ट करने के साथ ही लिखा कि मेरे होठों को फिर से सही करने और मॉडलिंग के मेरे सपने को जिंदा रखने के लिए बुर्जील अस्‍पताल के सर्जन और नर्सों का शुक्रिया. कलंदर्स की टीम 9 जून को अबू धाबी में इस्‍लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. चार में से तीन मैच जीतकर टीम फिलहाल पॉइंट टेबल में चौथे स्‍थान पर है.

यह भी पढ़ें: 

श्रीलंका दौरे के लिए जल्‍द होगा टीम इंडिया का ऐलान, धवन को मिल सकती है कप्‍तानी

संजय मांजरेकर को आर अश्विन ने दिया जवाब, लिखा-ऐसा मत कहो, मेरे दिल में दर्द हो रहा है

कोरोना के कारण टूर्नामेंट स्‍थगित होने से पहले डंक ने तीन पारियों में नाबाद 57 रन सहित कुल 90 रन बनाए. कलंदर्स अभी तक एक बार भी खिताब नहीं जीत पाया है. पीएसएल में उनका सर्वश्रेष्‍ठ परिणाम पिछले सीजन रहा था, जब वह फाइनल में पहुंचा था. हालांकि खिताबी मुकाबले में कराची किंग्‍स ने पांच विकेट से जीत दर्ज की थी.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here