ईद पर रिलीज होगी 'राधे'.

ईद पर रिलीज होगी ‘राधे’.

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. मेकर्स की ओर से शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, राधे इसी ईद पर मल्टीप्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

मुंबईः सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ का उनके फैन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ईद रिलीज की परंपरा को ध्यान में रखते हुए, सलमान खान फिल्म्स और ज़ी स्टूडियोज ने ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के लिए मेगा रिलीज की योजना बनाई है. प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, फिल्म अब 13 मई 2021 को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक मल्टीफॉर्मेट और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी रिलीज़ होगी.

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोन के मामलों के कारण फिल्म बेहद सीमित थिएट्रिकल रिलीज होगी, जिससे सलमान खान के कई प्रशंसकों को निराशा हो सकती है. इस तथ्य का संज्ञान लेते हुए, ज़ी स्टूडियोज़ ने फिल्म की रिलीज़ के लिए एक साथ बहु-स्तरीय रणनीति तैयार की है. राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई अब दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

जहां सरकार द्वारा जारी किये गए कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा और ज़ी5 पर ज़ी की ‘पे पर व्यू’ सर्विस ZEEPlex के साथ, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ज़ी5 से संबंधित है और सभी प्रमुख DTH ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकेंगे, जिससे दर्शकों को उनके आराम और सुविधा के अनुसार फिल्म देखने के लिए कई विकल्प दे रहे हैं.

सलमान खान फिल्म्स के प्रवक्ता कहते हैं, “यह जरूरी है कि हम सभी एक साथ आएं और मौजूदा महामारी की स्थिति के दौरान उद्योग के रूप में सिनेमा के लिए समाधानों के बारे में सोचें. हम सरकार द्वारा निर्धारित नियमों और प्रोटोकॉल के अनुसार, हम जितने सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज कर सकते हैं, हम थिएटर मालिकों का समर्थन करेंगे. लेकिन, दिशानिर्देशों और सुरक्षा उपायों को देखते हुए, हमें यह सुनिश्चित करने के तरीकों को भी तैयार करना होगा कि फिल्म हमारे सभी दर्शकों तक पहुंचे. हम इस कठिन वक़्त के दौरान दर्शकों को उनके घरों की सुरक्षा से मनोरंजन के विकल्प से वंचित नहीं करना चाहते हैं.”

Bollywood Big Budget movies, Sooryavanshi release date, Thaliavi, Shamshera release date, Radhe Your Most Wanted Bhai, बॉलीवुड बिग बजट मूवीज, सूर्यवंशी, Salman Khan News, 83, Ranveer Singh, Deepika Padukone, Bhuj The Pride India, Laal Singh Chadhha, Sanjay Dutt, Ranbir Kapoor, Aamir Khan

सलमान खान-दिशा पाटनी स्टारर ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.

ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, “हम लाखों मनोरंजन चाहने वालों के लिए भारत के बहुभाषी ऑनलाइन कहानीकार ज़ी5 पर राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई लाने के लिए रोमांचित हैं. ज़ी5 के माध्यम से यह देश में मौजूद प्रत्येक स्क्रीन पर पहुंचने में योग्य रहेगी. हम सलमान खान के साथ साझेदारी करने और राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए बेहद उत्साहित हैं.”

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है. सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here