[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • Rampr Murder Case Latest Updates। First Announced On The Phone, Then Went Home And Rained Bullets, One Killed, Three Injured Including A Five year old Child

रामपुर24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
गब्बर सिंह बुधवार की रात घर के बाहर बैठा था, तभी उसा पर हमला किया गया।- फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

गब्बर सिंह बुधवार की रात घर के बाहर बैठा था, तभी उसा पर हमला किया गया।- फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के रामपुर में दुस्साहसिक वारदात सामने आई है। यहां बुधवार रात हमलावरों ने एक ग्रामीण के घर में घुसकर उसे गोली मार दी। गोली लगने से ग्रामीण की मौके पर मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने से पहले एक हमलावर ने मृतक के भाई को फोन करके धमकी दी थी कि वह उसके भाई की हत्या करने आ रहे हैं। इसके थोड़ी देर बाद उसके घर जाकर गोलियां बरसा दीं। घटना में पांच साल के एक बच्चे समेत तीन अन्य लोग जख्मी भी हुए हैं।

‘गब्बर को मारने आ रहा हूं, बचा सके तो बचा ले’

मृतक गब्बर के भाई जसवीर का आरोप है कि हत्या प्रधानी के चुनावी रंजिश में हुई है।

मृतक गब्बर के भाई जसवीर का आरोप है कि हत्या प्रधानी के चुनावी रंजिश में हुई है।

यह घटना शाहबाद थाना क्षेत्र में गांव कासिमनंगला की है। जसवीर का कहना है कि उसका भाई गब्बर सिंह अपने घर पर बैठा था। वह अपने पड़ोसियों गुड्डू और मनोज से बात कर रहा था। मनोज का पांच साल का बेटा भी गब्बर के घर पर था। जसवीर का कहना है कि तभी उसकी भाभी (गब्बर की पत्नी) के नंबर पर चंद्रकेश का फोन आया। जसवीर ने फोन रिसीव किया। उधर से चंद्रकेश ने धमकी दी कि वह गब्बर को मारने आ रहा है। आरोप है कि इसके थोड़ी देर बाद चंद्रकेश और उसके भाई नन्हें ने घर आकर गोलियां बरसा दीं।

हमने वोट नहीं दिया तो मार डाला

घटना में गोली लगने से गब्बर (25 साल) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मनोज, गुड्डू और मनोज का पांच साल का बेटा छर्रे लगने से घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गब्बर के भाई जसवीर का आरोप है कि चंद्रकेश प्रधानी का चुनाव लड़ा था। तब उन लोगों ने उसे वोट नहीं दिए थे। इसी वजह से वह दुश्मनी मानने लगा था।

घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

रंजिश में हुई वारदात : एडिशनल एसपी

एडिशनल एसपी डॉ. संसार सिंह ने बताया कि मामला नन्हें और रामवीर पक्ष में आपसी रंजिश से जुड़ा है। चुनाव से इसका कोई लेना-देना नहीं है। घटना में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। रामवीर और नन्हें दोनों हिस्ट्रीशीटर हैं और दोस्त भी रहे हैं। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई हैं। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here