राशिद खान ने अपने घर की तस्वीर शेयर की है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. (Instagram)

राशिद खान ने अपने घर की तस्वीर शेयर की है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. (Instagram)

अफनागिस्तान और आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने अपने घर की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर पर ड्वेन ब्रावो और डैनियल वॉट ने कमेंट किए. उनके अलावा अन्य कई फैंस ने भी कमेंट किए हैं और सभी उनके अलीशान घर की तारीफ कर रहे हैं.

नई दिल्ली. अफगानिस्तान के स्टार क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद अपने घर पहुंच गए हैं. राशिद ने इस बीच अपने घर की तस्वीर भी पोस्ट की जिसे देखकर कई लोग हैरान हो गए. आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के इस स्पिनर ने शनिवार को इंस्टाग्रााम पर अपने घर की तस्वीर शेयर की जो काफी वायरल हो रही है. इसका कारण उनका खूबसूरत और आलीशान घर है जिसे देखकर कई लोगों ने उनसे पूछा भी है कि क्या यह कोई महल है या होटल. राशिद ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘जुमा मुबारक. घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए. मास्क जरूर पहनें.’ राशिद की इस तस्वीर पर वेस्टइंडीज के दिग्गज ड्वेन ब्रावो और इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डैनियल वॉट ने भी कमेंट किया है.

डैनियल (Danielle Wyatt) ने इसके कमेंट में लिखा, ‘क्या महल है.’ उन्होंने साथ ही जलती आग की इमोजी भी पोस्ट की. ब्रावो भी उनके घर को देखकर हैरान हो गए. उन्होंने लिखा, ‘वाह, भाई, आपका घर है या कोई होटल, सुरक्षित रहिए दोस्त.’ राशिद की इस तस्वीर पर कई क्रिकेट फैंस ने भी कमेंट किए हैं और सभी उनके खूबसूरत घर की तारीफ कर रहे हैं.

dwayne bravo daniell

ब्रावो और डैनियल ने राशिद की तस्वीर पर कमेंट किया है.

कोरोना वायरस के चलते आईपीएल का 14वां सीजन 29 मैचों के बाद अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. राशिद ने 7 मैच खेले और कुल 17 विकेट झटके. वह 2017 से इस लीग में खेल रहे हैं और उनके नाम अभी तक 69 मैचों में 85 विकेट हैं.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here