नई दिल्ली. टीम इंडिया के टेस्ट ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अंग्रेजों की धरती में जाकर हिंदी का जमकर प्रयोग कर रहे हैं. 20 दिन की छुट्टियां मनाकर लौटे रोहित शर्मा अब जमकर बल्लेबाजी प्रैक्टिस (India vs England Test Series) कर रहे हैं. डरहम में लगातार दूसरे दिन टीम इंडिया ने अभ्यास किया और कप्तान विराट कोहली से लेकर चेतेश्वर पुजारा, केएल राहुल और रोहित शर्मा ने काफी समय नेट्स पर बिताया. रोहित शर्मा अपनी नेट प्रैक्टिस से काफी खुश नजर आए और इसका इशारा उन्होंने ट्वीट कर किया.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma Hindi Tweet) ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा- हाथ में बल्ला और बल्ले के बीच से निकली गेंद, इसका Feel ही अलग है. बता दें शुक्रवार को भी रोहित शर्मा ने हिंदी में ट्वीट कर सुर्खियां बटोरी थी. रोहित शर्मा ने लिखा था- चलो भाई, छुट्टी खत्म अब काम शुरू. बता दें इंग्लैंड टेस्ट सीरीज जीतने के लिए रोहित शर्मा का सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में रोहित शर्मा ने क्रीज पर तो समय बिताया और उन्हें ठोस शुरुआत भी मिली लेकिन वो बड़ा स्कोर नहीं बना पाए. रोहित पहली पारी में 34 और दूसरी पारी में 30 रन बनाकर आउट हुए.

रोहित शर्मा ने डरहम में नेट्स पर जमकर पसीना बहाया (PC-रोहित शर्मा ट्विटर)

IND vs SL: टीम इंडिया 25 दिन में पूरी तरह से बदली, कप्तान तक नहीं दिखेगा मुकाबले में

प्रैक्टिस मैच में पराक्रम दिखाना जरूरी

बता दें रोहित शर्मा समेत दूसरे भारतीय खिलाड़ियों के लिए डरहम में होने वाला प्रैक्टिस मैच बेहद अहम रहेगा. 20 जुलाई से होने वाले इस मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे बल्लेबाज रंग में लौटने की कोशिश करेंगे. टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर भी चिंता का सबब बना हुआ है क्योंकि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे अपने टैलेंट के मुताबिक नहीं खेल रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि टीम इंडिया मिडिल ऑर्डर में केएल राहुल को उतार सकती है. वैसे प्रैक्टिस मैच में केएल राहुल बतौर विकेटकीपर खेलने वाले हैं क्योंकि ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और ऋद्धिमान साहा भी आइसोलेशन में हैं. ऐसे में केएल राहुल को ही विकेटकीपर की जिम्मेदारी निभानी पड़ेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here