मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड के नए हीरो को कहा है कि वो दो हीरो वाली फिल्में करें। उन्होंने फिल्म मेकर्स से भी कहा है कि वो ऐसी फिल्में बनाएं। 
 

विस्तार

हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी बॉलीवुड में बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वह इन दिनों अपने शो खतरों के खिलाड़ी को होस्ट कर रहे हैं। रोहित शेट्टी अपने बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्मों को लेकर बयान दिया है। रोहित शेट्टी का कहना है कि बॉलीवुड के नए हीरो को दो एक्टर वाली फिल्मों से घबराना नहीं चाहिए। उन्होंने एक इंटरव्यू को दौरान फिल्ममेकर्स को भी नसीहत दी है।

कम्फर्ट जोन से बाहर निकलो

रोहित शेट्टी का कहना है कि बॉलीवुड के नए कलाकारों को दो नायकों वाली फिल्में करने से बिल्कुल भी डरना नहीं चाहिए। उनको अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आकर ऐसी फिल्में करनी चाहिए। रोहित शेट्टी ने आगे कहा कि नए कलाकारों को ऐसा बिल्कुल नहीं सोचना चाहिए कि दूसरे हीरो की वजह से उनके रोल को नुकसान होगा। ऐसा बिल्कुल नहीं होगा, बल्कि इससे आपको कुछ सीखने को मिलेगा। 

मल्टीस्टारर फिल्में बनाते हैं रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी ने फिल्म मेकर्स को नसीहत देते हुए कहा कि फिल्म मेकर्स को ऐसी फिल्में बनानी चाहिए, नहीं तो आने वाले समय में निर्माताओं के लिए फिल्में बनाना मुश्किल हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि रोहित शेट्टी खुद मल्टीस्टारर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। रोहित शेट्टी की गोलमाल, सूर्यवंशी में एक से ज्यादा हीरो देखे जा सकते हैं और ये फिल्में हिट भी हुई हैं।

इस दिन से शुरू होगी सिंघम 3

यही वजह है कि रोहित शेट्टी चाहते हैं कि बाकी फिल्म मेकर्स भी ऐसा करें। बता दें कि हाल ही में रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म सिंघम की तीसरी सीरीज को लेकर घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि सिंघम 3 की शूटिंग अगले साल अप्रैल में शुरू हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here