डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की प्रमुख क्लासिक रेट्रो लुक बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield (रॉयल एनफील्ड) जल्द एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च कर सकती है। दरअसल, हाल ही में कंपनी ने नया नाम रजिस्टर कराया है। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी की इस अपकमिंग बाइक की डिजाइन काफी आ​कर्षित होगी। इतना ही नहीं इसमें कई शानदार फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। 

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि, कंपनी अपनी अपकमिंग मोटरसाइकिल्स में एक स्क्रैंबलर को भी शामिल कर सकती है। यह देखने में काफी स्पोर्टी होगी और कंपनी की अन्य मोटरसकिल्स के मुकाबले काफी तेज भी ​होगी। इसे कब तक पेश किया जाएगा, फिलहाल इसकी कोई जानकारी कोई जानकारी नहीं मिली है। 

Yamaha भारत ला रही नई स्पोर्ट्स टूरर बाइक! Tracer नाम कराया रजिस्टर

ये नाम भी आया सामने
आपको बता दें कि, Royal Enfield ने हाल ही में Shotgun नाम को पेटेंट करवाया था जिसके बाद अब कंपनी ने Scram नाम का भी पेटेंट करवाया है। रिपोर्ट्स पर ध्यान दिया जाए तो अपकमिंग बाइक को स्क्रैंबलर से जोड़कर देखा जा रहा है।

इसका नाम Shotgun होगा या Scram इसके बारे में कंपनी ने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन रिपार्ट की मानें तो कंपनी की इस आगामी बाइक को मौजूदा मोटरसाकिल्स से अलग डिजाइन किया जाएगा। 

Gogoro Viva इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में जल्द होगा लॉन्च, फुल चार्ज में चलेगा 85 किमी

पावर और संभावित कीमत
Royal Enfield अपनी इस नई बाइक में 650cc सेग्मेंट की रेंज में शामिल कर सकती है जिसमें पहले से ही Royal Enfield की Continental GT (कॉन्टिनेंटल जीटी) और Interceptor (इंटरसेप्टर) जैसी बाइक्स शामिल हैं।

बात करें कीमत की तो, जानकारों का मानना है कि Royal Enfield Scram या Shotgun को किफायती कीमत में उतारा जा सकता है। 
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here