[ad_1]

RR vs KKR Highlights, IPL 2020: केकेआर के आगे राजस्‍थान रॉयल्‍स का समर्पण, 37 रन से हारा

RR vs KKR, IPL Score: कोलकाता नाइटराइडर्स ने मैच में 37 रन से जीत हासिल की

RR vs KKR , IPL 2020: क्रिकेट का खेल कितनी अनिश्चितताओं से भरा है, इसका अहसास आज राजस्‍थान रॉयल्‍स की को अच्‍छी तरह हो गया. IPL-2020 (IPL 2020)  में जिस RR की टीम की बल्‍लेबाजी का डंका बज रहा था और हर कहीं संजू सैमसन, राहुल तेवतिया और स्‍टीव स्मिथ  की चर्चा हो रही थी, उसकी बैटिंग आज कोलकाता नाइटराइडर्स ((RR vs KKR) के सामने बुरी तरह फ्लॉप रही और टीम को 37 रन की हार का सामना करना पड़ाा. केकेआर की ओर से पहले बैटिंग करके बनाए गए 174 के स्‍कोर को राजस्‍थान की टीम कभी भी पार करती नजर नहीं आई और निर्धारित 20 ओवर में गिरते-पड़ते हुए 9 विकेट खोकर 137 रन ही बना पाई. वह तो भला हो हरफनमौला टॉम कुरेन का, जिन्‍होंने 36 गेंदों पर 54 रन (दो चौके, तीन छक्‍के) बनाकर टीम को 137 तक पहुंचाया, वरना टीम का स्‍कोर और भी कम हो सकता था. राजस्‍थान के सभी स्‍टार बल्‍लेबाज आज नाकाम रहे. केकेआर के लिए कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी और वरुण चक्रवर्ती ने दो-दो विकेट लिए. केकेआर की टूर्नामेंट में यह दूसरी जीत है जबकि राजस्‍थान रॉयल्‍स को आज इस सीजन में पहली बार हार मिली.

इससेे पहले ओपनर शुभमन गिल के 47 रन और आखिरी क्षणों में इयोन मार्गन के बनाए गए नाबाद 34 रन की बदौलत कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम 20 ओवर्स में 6 विकेट खोकर 174 का स्‍कोर बनाने में सफल रही थी   दुबई क्रिकेट स्‍टेडियम पर इस मुकाबले में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने टॉस जीतकर केकेआर का पहले बैटिंग के लिए बुलाया. शुभमन और सुनील नरेन की जोड़ी ने पारी की शुरुआत की. नरेन तो 15 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन शुभमन ने दूसरे विकेट के लिए नीतीश राणा के साथ 46 रन की साझेदारी कर टीम की स्थिति संभाल ली. राणा 22 रन बनाकर तेवतिया के शिकार बने. इसके थोड़ी देर बाद ही शुभमन (47 रन, 34 गेंद, पांच चौके और एक छक्‍का) को आर्चर की गेंद पर आउट होना पड़ा. केकेआर की टीम ने इसके बाद दिनेश कार्तिक (1), आंद्र रसेल (23) और पैट कमिंस (12) के विकेट गंवाए. इसके बाद केकेआर यदि 174 रन तक पहुंच पाया इसका श्रेय मोर्गन (34 रन, 23 गेंद, एक चौका और दो छक्‍के) को जाता है, उनके साथ कमलेश नागरकोटी 8 रन (पांच गेंद, एक चौका) नाबाद रहे. राजस्‍थान के लिए जोफ्रा आर्चर ने चार ओवर में 18 रन देकर सर्वाधिक दो विकेट लिए. राजपूत, उनादकट, टाम कुरेन और राहुल तेवतिया को एक-एक विकेट मिला. केकेआर के युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी प्‍लेयर ऑफ द मैच रहे. उन्‍होंने चार ओवर में 20 रन देकर दो विकेट हासिल किए.आज के मैच के बाद प्‍वाइंट्स टैली में दिल्‍ली कैपिटल्‍स नंबर वन पर आ गई है जबकि तीन मैचों में चार अंक के साथ केकेआर दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. राजस्‍थान रॉयल्‍स तीसरे और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर चौथे नंबर पर है. इन सभी टीमों के तीन मैचों में चार-चार अंक हैं. (Scorecard)

IPL 2020 Match Between Rajasthan Royals and Kolkata Knight Riders at Dubai International Cricket Stadium, Dubai

34 रन से मैच हारी राजस्‍थान रॉयल्‍स

20वां ओवर, गेंदबाज कुलदीप यादव. तीसरी गेंद पर अंकित राजपूत का 6, आखिरी गेंद पर कुरेन का चौका. ओवर में बने 11 रन. 20 ओवर में RR का स्‍कोर 9 विकेट पर 137 रन. मैच में 37 रन से हारी.कुरेन 54 और राजपूत 7 रन पर नाबाद रहे

टॉम कुरेन ने 35 गेंदों पर जड़ा अर्धशतक

नए बल्‍लेबाज अंकित राजपूत, 19वां ओवर, गेंदबाज सुनील नरेन. पहली गेंद पर कुरेन का 6..ओवर की पांचवीं और छठी गेंद पर भी 6..हालांकि यह रन मैच के नतीजे पर असर नहीं डाल सकेंगे. कुरेन के 35 गेंदों पर 50 रन पूरे, इसमें एक चौका और तीन छक्‍के. 19 ओवर में 126/9.

उनादकट को लंबे विचार विमर्श के बाद दिया गया आउट

18वां ओवर, गेंदबाज कुलदीप यादव…आखिरी गेंद पर नागरकोटी ने उनादकट का कैच ले लिया था, अंपायरों ने देखा कि इसके पहले गेंद स्‍पाइडरकैम के केबल को तो नहीं छू गई थी. आखिरकार बल्‍लेबाज को आउट दिया गया. राजस्‍थान को नौवां झटका, 18 ओवर के बाद स्‍कोर 106/9 

16.4 ओवर में पूरे हुए राजस्‍थान के 100 रन

17वां ओवर, चक्रवर्ती गेंदबाज, 16.4 ओवर में राजस्‍थान ने लड़खड़ाते हुए 100 रन पूरे किए. मैच में टीम की हार तय हो चुकी है.17 ओवर में 103/8.

16वां ओवर, जब जाकर कुलदीप यादव को मिली गेंदबाजी. ओवर में आए 7 रन, स्‍कोर 97/8

आठवां विकेट, छक्‍का लगाने के बाद पवेलियन लौटे आर्चर

15वां ओवर..नए बल्‍लेबाज जोफ्रा आर्चर…वरुण चक्रवर्ती की दूसरी गेंद पर आर्चर का छक्‍का…लेकिन चौथी गेंद पर लांग ऑन पर नागरकोटी ने बेहतरीन कैच पकड़कर पवेलियन लौटाया. राजस्‍थान को 8वां झटका. आर्चर ने चार गेंदों पर छह रन बनाए. नए बल्‍लेबाज जयदेव उनादकट.15 ओवर के बाद स्‍कोर 90/8. टॉम कुरेन 23 और उनादकट 1 रन पर.

सातवां विकेट गिरा, श्रेयस गोपाल आउट

14वां ओवर..सुनील नरेन आक्रमण पर…पांचवीं गेंद पर श्रेयस गोपाल (5) आउट. कैच विकेटकीपर कार्तिक ने पकड़ा. RR को सातवां झटका, क्‍या टीम पूरे 20 ओवर खेल पाएगी?

पूरी तरह से ‘बैकफुट’ पर RR
13वां ओवर..वरुण चक्रवर्ती के ओवर में बने केवल चार रन, स्‍कोर 77/6. कुरेन 19 और श्रेयस 3 रन पर.

कुरेन का चौका
12वां ओवर..नरेन गेंदबाजी पर..चौथी गेंद पर कुरेन का चौका. ओवर में 6 रन बने. 12 ओवर में स्‍कोर 73/6

राहुल तेवतिया भी आउट, राजस्‍थान की हार लगभग तय

11वां ओवर, स्पिनर वरुण चक्रवर्ती आक्रमण पर..पहले ही ओवर में हासिल की वरुण ने कामयाबी. राहुल तेवतिया (14 रन, 10 गेंद, एक छक्‍का) बोल्‍ड. राजस्‍थान का छठा विकेट गिरा. नए बल्‍लेबाज श्रेयस गोपाल. 11 ओवर में 67/6.

राहुल तेवतिया का 6..

10वां ओवर, गेंदबाज नागरकोटी..ओवर की तीसरी गेंद पर तेवतिया ने लेग साइड पर जड़ा 6..ओवर में बने 11 रन. 10 ओवर में 61/5. अगले 10 ओवर में चाहिए 114 रन, चुनौती बेहद कठिन.

50 रन तक पहुंचते-पहुंचते राजस्‍थान के पांच विकेट गिरे

नए बल्‍लेबाज टॉम कुरेन..राजस्‍थान रॉयल्‍स की पारी शुरुआत से ही झटके पर झटके खा रही. 9वां ओवर, शिवम मावी बॉलर, उनका अच्‍छे चार ओवर खत्‍म. चार ओवर के कोटे में 20 रन देकर दो विकेट लिए. 9 ओवर में 50 रन पूरे लेकिन पांच विकेट आउट हो चुके है.

नागरकोटी ने एक ओवर में लिए दो विकेट

आठवां ओवर…नए गेंदबाज कमलेश नागरकोटी. राजस्‍थान को एक और झटका, उथप्‍पा (2) को नागरकोटी की गेंद पर शिवम मावी ने कैच किया. नागरकोटी का आईपीएल में यह पहला विकेट. चार विकेट गंवाकर राजस्‍थान टीम बड़ी मुश्किल में फंसी. पिछले मैच के हीरो राहुल तेवतिया क्रीज पर.ओवर में नागरकोटी का एक और विकेट. चौथी गेंद रियान पराग (1) आउट. कैच शुभमन गिल ने पकड़ा. राजस्‍थान का पांचवां झटका.नागरकोटी का अच्‍छा ओवर, ओवर में दो रन दिए और दो विकेट लिए. आठ ओवर के बाद 43/5. RR की हालत अभी तो बेहद खराब.

राजस्‍थान को एक और बड़ा झटका, बटलर आउट

सातवां ओवर…मावी ने पहली गेंद पर बटलर (21रन, 16 गेंद, एक चौका और दो छक्‍के)को आउट किया. कैच वरुण चक्रवती ने पकड़ा. नए बल्‍लेबाज रियान पराग. उनके साथ में हैं रॉबिन उथप्‍पा.सात ओवर के बाद 41/3.

पावरप्‍ले (छह ओवर) के बाद 39/2

छठा ओवर, गेंदबाज हैं कमिंस, केकेआर के लिए अच्‍छा ओवर, सिर्फ तीन रन बने. पांच ओवर के बाद स्‍कोर 39/2.

पांच ओवर के बाद स्‍कोर 36/2

पांचवां ओवर, पहली ही गेंद पर संजू सैमसन आउट. मावी की गेंद पर कैच सुनील नरेन ने पकड़ा. संजू ने खराब शॉट खेलकर विकेट गंवाया. केकेआर खेमे में खुशी. नए बल्‍लेबाज उथप्‍पा. बटलर ने ओवर की चौथी गेंद पर जड़ा 4. पांच ओवर के बाद स्‍कोर 36/2.

केकेआर को दूसरा झटका, संजू सैमसन आउट

पांचवां ओवर, पहली ही गेंद पर संजू सैमसन आउट. मावी की गेंद पर कैच सुनील नरेन ने पकड़ा. संजू ने खराब शॉट खेलकर विकेट गंवाया. केकेआर खेमे में खुशी.

जोस बटलर का एक और 6…

चौथा ओवर, बटलर दा जवाब नहीं..कमिंस के ओवर की पांचवीं गेंद पर पैडल स्‍कूप करके जड़ा छक्‍का. ओवर में बने 9 रन. स्‍कोर चार ओवर में एक विकेट पर 30 रन. बटलर 15 और संजू 8रन पर.

संजू सैमसन का 4..

नए बल्‍लेबाज संजू सैमसन, RR को उनसे बड़ी उम्‍मीद. तीसरा ओवर, गेंदबाज शिवम मावी..तीसरी गेंद पर सैमसन का चौका लगाकर खाता खोला. अच्‍छा ओवर..6 रन बने. तीन ओवर में 21/1.

RR को पहला झटका, कप्‍तान स्मिथ आउट

ओवर नंबर 2…कमिंस हैं बॉलर…पहली चार गेंदों पर बना केवल 1 रन. कमिंस पने पांचवीं गेंद पर स्मिथ (3) को आउट किया, विकेटकीपर कार्तिक ने लपका कैच. दो ओवर के बाद स्‍कोर 15/1. 

आते ही ‘काम में’ लग गए बटलर लगाया 6..

RR की पारी शुरू, बटलर और स्‍टीव स्मिथ क्रीज पर. गेंदबाज हैं सुनील नरेन. ओवर की दूसरी गेंद वाइड, चौथी गेंद पर बटलर ने जड़ दिया लांग ऑन के ऊपर से 6..ओवर में बने 12 रन.

20 ओवर में केकेआर का स्‍कोर छह विकेट पर 174 रन

20वां ओवर..गेंदबाज कुरेन…तीसरी गेंद पर मोर्गन का 6…चौथी गेंद पर दो रन..ओवर में कुरेन वाइड से परेशान दिखे, लगातार तीन वाइड. ओवर में इन तीन वाइड सहित 16 रन बने. 20 ओवर में केकेआर का स्‍कोर 174/6. मोर्गन 34 और नागरकोटी 8 रन पर नाबाद रहे  

RR vs KKR Live: नागरकोटी का 4..
19वां ओवर..गेंदबाज राजपूत, 18.1 ओवर में मोर्गन के सिंगल से केकेआर के 150 रन पूरे. नए बल्‍लेबाज हैं कमलेश नागरकोटी. तीसरी गेंद पर नागरकोटी का 4…ओवर में 9 रन बने. 19 ओवर में स्‍कोर 158/6. मोगन 22 और नागरकोटी 7 रन पर.

एक और विकेट, कमिंस भी आउट
18वां ओवर..गेंदबाज टॉम कुरेन. दूसरी गेंद फुलटॉस, मोर्गन ने जड़ा चौका. आखिरी गेंद पर कमिंस (12 रन, 10 गेंद, एक छक्‍का) आउट, स्‍लोअर बॉल पर सैमसन ने बैकवर्ड स्क्‍वेयर लेग पर कैच लपका. स्‍कोर 149/6

17 ओवर में स्‍कोर 141/5

17वां ओवर..आर्चर फिर आक्रमण पर..चौथी गेंद पर कमिंस का बैकफुट पंच के जरिये चौका. आखिरी ओवर पर मोर्गन का छक्‍का. इन दोनों ने ओवर को 14 रन का बना दिया. 17 ओवर में 141/5.

केकेआर की रनगति पर लगा ब्रेक
16वां ओवर..गेंदबाज कुरेन…लगातार गिरते विकेटों ने केकेआर के रनों की रफ्तार रोक दी है. ओवर में आए 7 रन.16 ओवर में स्‍कोर 127/5. 

RR vs KKR Live: केकेआर का एक और विकेट गिरा, रसेल भी आउट

15वां ओवर, अंकित राजपूत बॉलिंग पर..रसेल का बुलेट शॉट..जड़ा 6, लेकिन राजपूत ने अगली गेंद पर आउट करके बदला चुका लिया. रसेल (24 रन, 14 गेंद, तीन छक्‍के) का कैच उनादकट ने पकड़ा. नए बल्‍लेबाज पैट कमिंस.हर गिरते विकेट के साथ बढ़ रहीं केकेआर की मुश्किलें.15 ओवर के बाद स्‍कोर 120/5. मोर्गन 2 और कमिंस 1 रन पर. वैसे इस ओवर में राजपूत ने तीन वाइड भी फेंकी.

RR vs KKR Live: केकेआर को चौथा झटका, कार्तिक आउट

14वां ओवर.. पहली गेंद पर कार्तिक (1) आउट..आर्चर ने बटलर से कैच कराया. जल्‍दी-जल्‍दी दो विकेट लेकर आर्चर ने मैच में कुछ हद तक राजस्‍थान की स्थिति मजबूत कर दी.एक और अच्‍छा ओवर आर्चर का. दो रन बने, स्‍कोर 108/4

RR vs KKR Live: रसेल ने जड़ दिए दो छक्‍के

13वां ओवर.. बॉलर श्रेयस गोपाल..तीसरी और पांचवीं गेंद पर रसेल का 6..राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए खतरे की घंटी बन सकते हैं रसेल. 16 रन का स्‍कोर, 13 ओवर के बाद 106/3. 12.3 ओवर में टीम के 100 रन पूरे.

RR vs KKR Live: अर्धशतक चूके गिल, बने आर्चर के शिकार

12वां ओवर.. बॉलर जोफ्रा आर्चर ने वापस आते ही पहली गेंद पर गिल (47 रन, 34 गेंद, पांच चौके और एक छक्‍का) का विकेट लिया. अपनी ही गेंद पर कैच पकड़ा. नए बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक. बेहतरीन ओवर..केवल एक रन बना. स्‍कोर 90/3

RR vs KKR Live: अर्धशतक के करीब पहुंचे शुभमन गिल

11वां ओवर.. बॉलर श्रेयस गोपाल..विकेट गिरने का गिल पर असर नहीं..पहली ही गेंद पर लगाया चौका. ओवर में बने .11 ओवर के बाद स्‍कोर 89/2. शुभमन 47 रन पर पहुंचे.

RR vs KKR Live: केकेआर को दूसरा झटका, राणा आउट

ओवर नंबर 10.. बॉलर राहुल तेवतिया…राणा ने जड़ा चौका..लेकिन इसी ओवर में छक्‍का उड़ाने की कोशिश में राणा (22 रन, 17 गेंद, दो चौके एक छक्‍का)आउट, कैच पकड़ा रियान पराग ने. 10 ओवर में स्‍कोर 82/2. नए बल्‍लेबाज आंद्रे रसेल.

RR vs KKR Live: शुभमन गिल ने जड़े दो चौके

ओवर नंबर 9.. बॉलर श्रेयस गोपाल. तीसरी और ओवर की आखिरी गेंद पर गिल के बेहतरीन चौके.. 9 ओवर के बाद 76/1. गिल पहुंचे 40 रन पर.

RR vs KKR Live: राणा ने जड़ दिया 6..

8वां ओवर, लेग ब्रेक बॉलर रियान पराग अटैक पर. पहली गेंद पर राणा का लांग ऑफ के ऊपर से 6. ओवर में बने 14 रन. स्‍कोर 66/1. गिल 30 और राणा 17 पर.

RR vs KKR Live: केकेआर 50 रन के पार

7वां ओवर, लेग ब्रेक बॉलर श्रेयस गोपाल..आखिरी गेंद पर गिल का मिडविकेट पर से 4. ओवर में बने 10 रन. केकेआर इस चौके से 50 के पार, गिल 26 और राणा 7 रन पर. स्‍कोर 52/1 

RR vs KKR Live: छह ओवर के बाद 42/1

6वां ओवर, नए बल्‍लेबाज नीतीश राणा, गेंदबाज टॉम कुरेन..ओवर की चौथी गेंद पर राणा का 4. यह उनका पहला स्‍कोरिंग शॉट. पावरप्ले (6 ओवर) के बाद स्‍कोर 42/1 

RR vs KKR Live: केकेआर को पहला झटका, सुनील नरेन आउट

5वां ओवर, गेंदबाज उनादकट..तीसरी गेंद पर नरेन का स्‍क्‍वेयर लेग के ऊपर से 6 और अगली गेंद पर 4..क्‍या नरेन का कैच छूटना RR को भारी पड़ने वाला है? नहीं..अगली गेंद पर नरेन (15 रन, 14 गेंद, दो चौके, एक छक्‍का)बोल्‍ड. 5 ओवर में 36/1

RR vs KKR Live: राजपूत के ओवर में लगे दो चौके

चौथा ओवर, अंकित राजपूत. शुरुआत वाइड से की, पहली गेंद पर नरेन ने जीवनदान का फायदा उठाते हुए जड़ा 4. चौथी गेंद पर 4 लगाने की बारी शुभमन की, मिडविकेट पर शानदार बाउंड्री. नरेन अभी भी गेंद को सही तरीके से टाइम नहीं कर पा रहे. ओवर में बने  11 रन, स्‍कोर 25/0 

उथप्‍पा से छूटा सुनील नरेन का आसान कैच
ओवर नंबर 3, खब्‍बू तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट आक्रमण पर. पांचवीं गेंद पर नरेन का आसान कैच छूटा, दोषी है रॉबिन उथप्‍पा. नरेन ने इसके साथ ही खाता खोला. ओवर में आए 4 रन. गिल 12 और नरेन 1 रन पर, स्‍कोर 14/0 

RR vs KKR Live: शुभमन गिल का 6

ओवर नंबर 2, अंकित राजपूत गेंदबाज…दूसरी गेंद पर शुभमन का लांग ऑन के ऊपर से 6…ओवर में बने 9 रन, दो ओवर के बाद 10/0. सभी रन शुभमन के बल्‍ले से निकले.

RR vs KKR Live: पहले ओवर में बना 1 रन

स्‍ट्राइक ले रहे गिल, पहली तीन गेंदों पर कोई रन नहीं बना. चौथी गेंद पर सिंगल से खुला पारी का खाता..एक ओवर के बाद KKR का स्‍कोर 1/0. पहले ओवर में आर्चर ने अच्‍छी गति से गेंदबाजी की. एक गेंद को 150.7 किमी/घंटे की गति से फेंकी

RR vs KKR Live: केकेआर के गिल और सुनील नरेन क्रीज पर

केकेआर की बैटिंग शुरू हो गई है. शुभमन गिल और सुनील नरेन की जोड़ी क्रीज पर पहुंच चुकी है. RR की गेंदबाजी की शुरुआत जोफ्रा आर्चर कर रहे हैं

दोनों टीमें इस प्रकार हैं…

दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मैच की प्‍लेइंग XI में कोई बदलाव नहीं किया है..

केकेआर: शुभमन गिल, सुनील नरेन, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्‍तान), इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, शिवम मावी, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती और कमलेश नागरकोटी.

राजस्‍थान रॉयल्‍स: जोस बटलर, स्‍टीव स्मिथ (कप्‍तान), संजू सैमसन, राहुल तेवतिया, रॉबिन उथप्‍पा, रियान पराग, जोफ्रा आर्चर, टॉम कुरेन, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत और जयदेव उनादकट.

RR ने टॉस जीता, पहले बॉलिंग का लिया निर्णय

मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर केकेआर को पहले बैटिंग के लिए बुलाया है.

दोनों टीमें अब तक 20 बार कर चुकी हैं मुकाबला

दोनों टीमें आईपीएल में अब तक 20 बार आमने-सामने आई हैं, इसमें से दोनों के ही हिस्‍से में 10-10 बार जीत आई है.

RR को चुनौती देने को तैयार KKR..

स्‍टीव स्मिथ और दिनेश कार्तिक की आईपीएल टीमों के बीच का मुकाबला रोमांचक होने की संभावना है

केकेआर के खाते में एक जीत, एक हार

कोलकाता नाइटराइडर्स को शुरुआती मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों 49 रनों की हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि इसके बाद दूसरे मैच में KKR के प्रदर्शन में काफी सुधार देखने को मिला था और उसने 26 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से शिकस्‍त दी थी. इस मैच में केकेआर के बॉलर्स ने सनराजर्स को 20 ओवर में 142 के स्‍कोर तक सीमित रखा था और बाद में शुभमन गिल के नाबाद 70 रनों की मदद से मैच जीत लिया था.

अब तक यूं रहा राजस्‍थान रॉयल्‍स का सफर

स्‍टीव स्मिथ की कप्‍तानी वाली RR ने अपने पहले मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को 16 रन से शिकस्‍त दी थी. इस टीम ने अपने दूसरे मैच में किंग्‍स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से हराया था. मैच में RR के राहुल तेवतिया ने शेल्‍डन कॉटरेल के ओवर में लगाए गए पांच छक्‍के चर्चा का विषय रहे थे  

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here