Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
कार्यकर्ताओं को कहा कि आप लोग दिल्ली मॉडल को लेकर जनता के बीच जाए। - Dainik Bhaskar

कार्यकर्ताओं को कहा कि आप लोग दिल्ली मॉडल को लेकर जनता के बीच जाए।

  • संजय सिंह पंचायत चुनाव की रणनीति और उम्मीदवारों पर चर्चा करने पहुंचे

आप के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह पंचायत चुनाव को लेकर मंथन करने शनिवार को छोटा नागपुर लांन पहुंचे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर कहा कि आप यूपी में पंचायत चुनाव में सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। ये हमारे लिए विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल होगा। जल्द ही सभी उम्मीदवारों की घोषणा हो जायेगी। सपा पंचायत चुनाव अगर नहीं लड़ती तो कार्यकर्ता उनसे संपर्क बनाये।

कार्यकर्ता सपा के लोगो से संपर्क करें

संजय सिंह ने कहा सपा इस बार शायद अपना प्रत्याशी नहीं उतार रही हैं। कार्यकर्ताओं से कहूंगा कि आप लोग स्थानीय स्तर पर सपा के लोगो से संपर्क करे। उनको अपनी जीत के लिए बात कर समझाए। दिल्ली मॉडल के साथ उत्तर प्रदेश सरकार की नाकामियों को जनता को बताएं। हर गांव तक संपर्क अभियान को बढ़ाये। यूपी में अपराधीकरण अपने चरम पर हैं। उत्तर प्रदेश सरकार उनके खिलाफ आवाज उठाने वालों पर मुकदमे दर्ज कराते हैं। अपराधियों को मानो छूट हैं। कोरोना घोटाला, नौकरियों में घोटाला यूपी में हुआ हैं। यहां की बदहाली हमारा प्रमुख मुद्दा होगा।

केजरीवाल मॉडल पर पंचायत चुनाव लड़ेंगे

दिल्ली में जिस तरह से विकास हुआ। उस मॉडल को लोगों के सामने प्रस्तुत करेंगे। दिल्ली की जनता को बिजली फ्री, महिलाओं को बस में यात्रा फ्री, मोहल्ला क्लिनिक, शिक्षा समेत कर क्षेत्र में व्यापक कार्य किया गया हैं। कोरोना तेजी से बढ़ रहा हैं। लोगो की जागरूक रहना होगा। बांग्लादेश की आज़ादी में भारत उसके साथ खड़ा था। PM मोदी को गिरफ्तार किसने किया था। सभी को बताना चाहिए। वो कही भी कुछ भी कहते रहते हैं। हर जगह वो मौजूद हो जाते हैं। सोच कर कुछ भी बोलना चाहिए।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here