[ad_1]

SBI Card, BPCL jointly launch credit card offering benefits to high fuel spending customers- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

SBI Card, BPCL jointly launch credit card offering benefits to high fuel spending customers

नई दिल्‍ली। एसबीआई कार्ड (SBI Card) ने मंगलवार को भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (BPCL) के साथ मिलकर बीपीसीएल एसबीआई कार्ड ऑक्टेन (BPCL SBI Card Octane) को लॉन्‍च किया है। यह कार्ड उन ग्राहकों को अधिकतम बचत की पेशकश करता है, जो ईंधन खरीद में बड़ी राशि खर्च करते हैं। क्रेडिट कार्ड को इस रूप से डिजाइन किया किया गया है, जिससे उन ग्राहकों को अधिकतम बचत हो जो ईंधन पर अधिक राशि खर्च करते हैं।

एसबीआई कार्ड ने एक विज्ञप्ति में कहा कि बीपीसीएल-एसबीआई कार्ड ऑक्टेन बीपीसीएल ईंधन और मैक लुब्रीकेंट, भारत गैस (एलपीजी) पर खर्च (केवल वेबसाइट और एप द्वारा) तथा बीपीसीएल के इन एंड आउट सुविधा स्टोर पर व्यय पर 25 गुना रिवार्ड प्वाइंट मिलेंगे। बयान के अनुसार कार्ड के तहत बीपीसीएल के पेट्रोल पंप स्टेशनों पर ईंधन और लुब्रिकेंट पर खर्च की गई कुल राशि पर 7.25 प्रतिशत कैश बैक (एक प्रतिशत अधिभार छूट समेत) तथा भारत गैस पर खर्च में 6.25 प्रतिशत कैश बैक का लाभ मिलेगा।

इसके अलावा इसमें डिपार्टमेंटल स्टोर और किराना दुकानों समेत अन्य नियमित खर्च की श्रेणी में भी लाभ का प्रावधान किया गया है। कंपनी के अनुसार कार्डधारक देशभर में 17,000 से अधिक बीपीसीएल पेट्रोल पंपों पर छूट का लाभ ले सकते हैं। इसमें ईंधन मामले में कोई न्यूनतम लेन-देन की सीमा नहीं है। इससे ग्राहक हर बार ईंधन खरीद पर बचत कर सकेंगे। 

इन सबके अलावा कार्डधारकों को वार्षिक तीन लाख रुपये खर्च पर कॉम्‍प्‍लीमेंट्री डोमेस्टिक एयरपोर्ट लाउंज एक्‍सेस और ई-गिफ्ट वाउचर्स के रूप में 2000 रुपये का माइलस्‍टोन बेनेफ‍िट भी मिलेगा। यह कार्ड 1 लाख रुपये के कॉम्‍प्‍लीमेंट्री फ्रॉड लायबिलिटी कवर के साथ भी आता है। 1499 रुपये की वार्षिक सदस्‍यता के भुगतान पर कार्डधारक को 1500 रुपये मूल्‍य के 6000 बोनस प्‍वाइंट भी मिलेंगे। हालांकि एक साल में 2 लाख रुपये से अधिक खर्च करने पर इस शुल्‍क को वापस कर दिया जाएगा।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here