नई दिल्ली: SBI YONO Super Saving Days: ऑनलाइन शॉपिंग पर बंपर डिस्काउंट पाना चाहते हैं तो आपके लिए देश का सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) एक बार फिर अपना शॉपिंग कार्निवल लेकर आया है. SBI ने YONO Super Saving Days का तीसरा एडिशन लॉन्च कर दिया है. ये शॉपिंग कार्निवल 7 अप्रैल 2021 तक चलेगा. इस दौरान आप अपनी मनपसंद चीजों की शॉपिंग पर अच्छा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.  

SBI के YONO Super Saving Days 

SBI के इस कार्निवल में SBI बैंकिंग और लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म YONO ऐप पर लोगों को आकर्षक डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर किए जा रहे हैं. SBI का ये इस साल तीसरा शॉपिंग कार्निवल है, बीते दो कार्निवल को लोगों की ओर से शानदार रिस्पॉन्स मिलने के बाद इसे फिर से लाया गया है. ग्राहकों को YONO SBI ऐप पर यूपीआई (UPI) के जरिये पेमेंट करने पर कैशबैक, रिवॉर्ड्स प्वाइंट्स मिलते हैं.

ये भी पढ़ें- Petrol-Diesel के बढ़े दामों से लोगों को मिलेगी राहत? पेट्रोलियम मंत्री Dharmendra Pradhan ने दिए ये संकेत 

शॉपिंग पर ऑफर्स और कैशबैक की भरमार

ये कार्निवल 4 अप्रैल से ही शुरू हो चुका है. इसके तीसरे एडिशन में लोगों को हेल्थ, कपड़ों की शॉपिंग, फ्लाइट बुकिंग, होटल बुकिंग पर ऑफर और 50 परसेंट तक डिस्काउंट मिल रहा है. SBI ने अपने 3.6 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा डिस्काउंट देने के लिए Amazon, Apollo 24/7, EaseMyTrip, OYO, और @Home सहित कुछ टॉप ब्रांड्स के साथ डील की है. Amazon पर चुनिंदा कैटेगरी में एक्स्ट्रा 10 परसेंट कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है.

 

SBI के Super Saving Days ऑफर्स 

Amazon पर 10 परसेंट एक्स्ट्रा कैशबैक मिल सकता है 
Apollo 24/7 पर 25 परसेंट तक डिस्काउंट मिल सकता है
@Home पर 12 परसेंट अतिरिक्त छूट मिल सकती है
EaseMyTrip पर घरेलू उड़ानों की बुकिंग पर 850 रुपये तक की छूट
OYO होटल बुकिंग पर फ्लैट 50 परसेंट की छूट मिल रही है 

SBI YONO ऐप के 3.5 करोड़ रजिस्टर्ड यूजर्स 

भारतीय स्टेट बैंक के 8.5 करोड़ ग्राहक बैंक की इंटरनेट बैंकिंग और 1.9 करोड़ ग्राहक मोबाइल बैंकिंग का इस्तेमाल करते हैं. डिजिटल और लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म SBI YONO ऐप के 7.4 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड्स हैं. YONO ऐप के 3.45 करोड़ से ज्यादा रजिस्टर्ड यूजर्स हैं. इस ऐप का इस्तेमाल रोजाना 90 लाख लोग करते हैं.

ये भी पढ़ें- ATM से कैश निकालते वक्त कटे-फटे नोट निकलें तो क्या करें? जानें जवाब

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here