Share Market : लगातार तीसरे तीन गिरावट के साथ बंद हुआ बाजार, निफ्टी 15,100 के करीब लुढ़का

शेयर बाजार : लगातार तीसरे दिन गिरावट के साथ बंद हुआ बाजार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

Share Market Today : गुरुवार को लगातार तीसरे दिन क्लोजिंग बेल के साथ शेयर बाजार में गिरावट दर्ज की गई है. बेंचमार्क इंडेक्स आज भी गिरावट के साथ बंद हुए. ओपनिंग में कमजोर वैश्विक संकेतों के बीच मार्केट हल्की बढ़त के साथ खुला था, लेकिन फिर भी शुरुआती घंटों में बाजार की चाल सुस्त ही रही. 

यह भी पढ़ें

क्लोजिंग के साथ सेंसेक्स में 379.14अंकों यानी 0.73%  की गिरावट दर्ज की गई, जिससे BSE का इंडेक्स 51,324.69 पर बंद हुआ. वहीं NSE का इंडेक्स निफ्टी 89.90 अंकों यानी 0.59% की गिरावट लेकर 15,119 पर आ गया. कारोबार सत्र खत्म होने तक 1609 शेयरों में तेजी आई थी, 1316 गिरावट लेकर बंद हुए और 151 शेयरों में कोई बदलाव दर्ज नहीं किया गया.

Newsbeep

आज एनर्जी सेक्टर के शेयरों ने बढ़त बनाई. शुरुआती घंटों में ओएनजीसी के शेयर में उछाल आया. गेल, बीपीसीएल, आईओसी, और एनटीपीसी के शेयरों ने भी अच्छी तेजी दिखाई. फाइनेंशियल सेक्टर और ऑटो इंडेक्स नुकसान में रहा.

ओपनिंग में इंफोसिस, रिलायंस इंडस्ट्रीज और एसबीआई जैसे शेयरों में तेजी दखी गई थी. इसके अलावा, टेक महिंद्रा, एसबीआई, इंफोसिस, एचसीएल टेक और एशियन पेंट्स में भी बढ़त के साथ कारोबार हो रहा था. दूसरी तरफ एमएंडएम, आईसीआईसीआई बैंक, बजाज फाइनेंस और कोटक बैंक लाल निशान में थे.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here