• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • SP Leader’s Brother Shot Dead In Noida, Three Family Members Have Died Within Three Years, Miscreants Also Killed Son

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नोएडा7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
2018 में महेश भाटी के बेटे मोहित भाटी की भी बदमाशों ने गांव के पास ही गोली मारकर हत्या कर दी थी। (प्रतीकात्मक फोटो) - Dainik Bhaskar

2018 में महेश भाटी के बेटे मोहित भाटी की भी बदमाशों ने गांव के पास ही गोली मारकर हत्या कर दी थी। (प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश के नोएडा से बड़ी खबर आई है। यहां ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के लुहारली गांव के पास बदमाशों ने खुलेआम फायरिंग करके समाजवादी पार्टी के नेता महेश भाटी के भाई दिनेश भाटी की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में पुलिस ने FIR दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

तीन साल पहले बेटे को भी मार डाला था
जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने 2018 में महेश भाटी के बेटे मोहित भाटी की गांव के पास ही गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में सपा नेताओं और परिजनों ने CBI जांच की मांग की थी, लेकिन सरकार ने इंकार कर दिया था। पुलिस ने गांव के ही पुनीत भाटी नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था। इस मामले के गवाह रहे महेश के दूसरे भाई उमेश भाटी की भी पिछले साल अक्टूबर में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। पुलिस ने दुर्घटना बताते हुए इस मामले की फाइल बंद कर दी थी।

पुलिस की जांच पर खड़े हो रहे सवाल
पहले महेश के बेटे, फिर भाई और दूसरे भाई की हत्या से पुलिस की जांच पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। सपा नेताओं ने एक बार फिर से इस मामले की जांच CBI से कराने की मांग की है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here