जालौन2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
घर के बड़े बुजुर्ग आने के बाद उनके बीच समझौता हो गया है, दोनों ने किसी के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं कराई है। - Dainik Bhaskar

घर के बड़े बुजुर्ग आने के बाद उनके बीच समझौता हो गया है, दोनों ने किसी के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं कराई है।

उत्तर प्रदेश के जालौन में महिलाओं ने एक दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए। यह मारपीट बच्चों को लेकर हुए विवाद पर शुरू हुई और देखते ही देखते हिंसक हो गई।

मामला जालौन के आटा थाना क्षेत्र के ग्राम करमेर का है। जहां एक ही परिवार की दो महिलाएं बच्चों से शुरू हुए विवाद को लेकर एक दूसरे पर लाठी-डंडे बरसाने लगीं। इस मारपीट का वीडियो मौजूद लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

विवाद एक ही परिवार की देवरानी जेठानी का था, जहां करमेर की रहने वाली प्रीति के बेटे ने जेठानी भाग्यवती के घर में रखे मटके का सारा पानी फैला दिया, जिससे भाग्यवती ने देवरानी के लड़के को पीट दिया, जिसके बाद देवरानी प्रीति अपनी जेठानी को लाठी डंडे लेकर पीटने आ गयी, जिसने अपनी घर की अन्य महिलाओं के साथ मिलकर भाग्यवती के साथ मारपीट शुरू कर दी, जिसे बचाने के लिए अन्य महिलाएं आए तो उनके साथ भी मारपीट शुरू हो गई। जिसके बाद भाग्यवती द्वारा भी लाठी डंडे लेकर प्रीति के साथ मारपीट की गई, जिसमें दोनों पक्ष की महिलाएं घायल हो गई।

पुलिस दोनों पक्षों की महिलाओं को चौकी ले गई, जहां पुलिस के सामने दोनों पक्षों की तरफ से अपनी अपनी गलती स्वीकार करते हुए समझौता कर लिया। इस मामले में आटा थाने के उप निरीक्षक मोहित द्वारा बताया कि पानी के विवाद को लेकर भाग्यवती और प्रीति के बीच विवाद हुआ था, लेकिन घर के बड़े बुजुर्ग आने के बाद उनके बीच समझौता हो गया है, दोनों ने किसी के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं कराई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here