यह फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. (Video Grab Youtube)

यह फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. (Video Grab Youtube)

फिल्म ‘द बिग बुल (The Big Bull)’ का पहला गाना ‘इश्क नमाजा (Ishq Namazaa)’ आज रिलीज कर दिया है. फिल्म के इस गाने में अभिषेक बच्चन फिल्म की लीड एक्ट्रेस निकिता दत्ता के साथ इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द बिग बुल (The Big Bull)’ का पहला गाना ‘इश्क नमाजा (Ishq Namazaa)’ आज रिलीज कर दिया है. फिल्म के इस गाने में अभिषेक बच्चन फिल्म की लीड एक्ट्रेस निकिता दत्ता के साथ इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं. रिलीज के साथ ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग इस गाने को बहुत पसंद कर रहे हैं. चंद घंटे पहले रिलीज किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 1,76,137 बार देखा जा चुका है.

इस गाने को अंकित तिवारी ने गाया है और लिरिक्स कुंवर जुनेजा का है, जबकि संगीत गौरोव दासगुप्ता ने दी है. बता दें, यह फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. पहले इस फिल्म को 2020 में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज टल गई थी. अभिषेक बच्चन की ‘बिग बुल’ OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. फिल्म ‘द बिग बुल’ क्राइम ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित ने प्रोड्यूस किया है और कूकी गुलाटी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है.

Youtube Video

बता दें, ये फिल्म 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के अब तक के सबसे बड़े स्कैम पर बेस्ड बताई जा रही है. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को भी अच्छा-खासा रेस्पांस मिला था. बता दें, ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर लोग अभिषेक बच्चन और प्रतीक गांधी की तुलना करने लगे थे. ट्रेलर देखकर लोगों का यह मानना है कि फिल्म प्रतीक गांधी की अभिनय देखने लायक होगी.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here