[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मऊ6 घंटे पहले

यूपी के मऊ में रायफल धारियों ने एक बस ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

  • लाइव वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी तहसील क्षेत्र में हाइवे पर एक स्कार्पियों गाड़ी और बस में टक्कर हो गई। बस से टक्कर होने के बाद स्कॉर्पियो में सवार राइफल धारी बदमाशों ने बस ड्राइवर को सरेराह राइफल की बट और लात घूसों से जमकर पिटाई कर दी। इसका लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना में बस ड्राइवर पूरी तरह लहूलुहान हो गया। हालांकि घटना के विषय में पुलिस जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला ब्रह्मस्थान प्राइवेट बस स्टैंड का है। यहां से सवारियों से भरकर बस को ले जा रहे ड्राइवर बहादुर यादव जैसे ही कोतवाली क्षेत्र के हाइवे से गुजर रहे थे तभी पुरानी तहसील के पास हाइवे पर जाम लगने की वजह से बस रुक रुककर आगे बढ़ रही थी।

इसी बीच आफ साइड से एक स्कार्पियो गाड़ी आकर बस से टक्करा गई। बस से जैसे ही स्कार्पियो टकराई वैसे ही स्कार्पियो में सवार तीन राइफल धारी गाड़ी से उतरे और बस ड्राइवर को गाली देते हुए मारना पीटना शुरू कर दिया। जिसका लाइव वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है।

ड्राइवर ने लगाया मारपीट का आरोप

घटना की जानकारी होने पर बस ड्राइवर बहादुर यादव में पूरी घटना को बताते हुए बताया कि वह सिर्फ अंकुर राय को पहचान पाए हैं। जो उनके साथ मारपीट किये हैं। वही बस मालिक सुनील सिंह ने बताया अंकुर राय ने उनके बस ड्राइवर के साथ मारपीट किया है। हालांकि मेरे ड्राइवर द्वारा तुरन्त बताया गया। और जैसे ही जानकारी मिली तो मैं मौके पर तुरंत पहुच गया काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन कोई फायदा नही हुआ , और लोग मारते रहे मैं समझाने की कोशिश करता रहा लेकिन कोई फायदा नहीं मिला।

फिलहाल में पूरे प्रकरण पर जब अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पूरे मामल के बारे में पता किया जा रहा है। जांच के बाद उचित कदम उठाया जाएगा।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here