गोरखपुर11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

फाइल फोटो

गोरखपुर में शुक्रवार को एक प्रेमिका उस वक्त अपने प्रेमी के घर पहुंच गई, जब कुछ घंटों बाद प्रेमी की शादी होने वाली थी। प्रेमिका प्रेमी के घर पहुंचकर शादी करने का दबाव बनाने लगी। हालांकि युवती पहले से ही शादीशुदा है।

इस बीच दूल्हा और उसके परिजनों ने युवती को बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन उसने एक बात नहीं सुनी। अपनी सुनवाई न होते देख युवती पुलिस चौकी पहुंच गई और न्याय की गुहार लगाने लगी।

शुक्रवार को ही होना था लड़के का निकाह
गुलरिहा थाना क्षेत्र के पिपरी गांव की एक अल्पसंख्यक युवती का निकाह कुछ समय पहले हो चुका है। निकाह के कुछ समय बाद वह गांव के ही अपने ही समाज के एक लड़के से प्यार करने लगी। दोनों की नजदीकियां बढ़ गईं।

इस बीच लड़के की शादी कहीं और पक्की हो गई। इस बात की जानकारी युवती को नहीं हुई। शुक्रवार को लड़के की शादी होनी थी। लड़का अपने घर में दूल्हा बनकर तैयार हो रहा था। घर के दरवाजे पर बरात भी सज-धजकर निकलने के लिए तैयार थी। इस बीच युवती को इसकी जानकारी मिल गई तो वह सीधे लड़के के घर आ धमकी।

पुलिस ने कराया समझौता
लड़की ने लड़के से कहा कि तुम्हारी शादी सिर्फ मुझसे होगी और किसी से नहीं। इस बात को लेकर लड़का और उसके घर वाले नाराज हो गए। इसके बाद युवती ने भटहट चौकी पर पहुंचकर पुलिस से शिकायत कर दी। भटहट चौकी पुलिस ने दोनों पक्षों को चौकी पर बुलाकर पंचायत करवाई। पुलिस और कुछ गांव के लोगों ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here