• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • The Woman Wanted To Meet Deputy CM Dinesh Sharma, CO Got Indecent And Drove Away From There, Said Go Away From Here

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायबरेली8 घंटे पहले

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा से मिल

  • नवनिर्वाचित प्रधान ने की थी मारपीट, शिकायत करने के बाद भी पुलिस महिला का मामला दर्ज नहीं कर रही है

उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के विकास भवन में मीटिंग हाल के अंदर सूबे के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा प्रशासनिक, पुलिस और स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ मीटिंग ले रहे थे। बाहर उनकी सुरक्षा ड्यूटी में तैनात सदर सर्किल के क्षेत्राधिकारी (सीओ) महिला के साथ खुलेआम अभद्रता कर रहे थे। अपनी फरियाद लेकर डिप्टी सीएम से मिलने पहुंची महिला को सीओ ने डांटकर भगा दिया।

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो आज सोमवार का बताया जा रहा है। दरअस्ल आज प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम एवं रायबरेली के प्रभारी मंत्री डॉ. दिनेश शर्मा कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक करने पहुंचे थे। डिप्टी सीएम विकास भवन में अधिकारी के साथ मीटिंग कर कोरोना से लड़ने की मंत्रणा कर रहे थे।

जिले में डिप्टी सीएम के आगमन की खबर मीडिया और सोशल मीडिया पर आ ही चुकी थी इस कारण हर एक के संज्ञान में बात थी। बहुत सारे फरियादी अपनी-अपनी फरियादें लेकर डिप्टी सीएम से मिलने पहुंचे थे, हालांकि फरियादियों को उन तक जाने नहीं दिया जा रहा था।

अपनी फरियाद लेकर पहुंची थी प्रीतू सिंह

इसी क्रम में जिले के गदागंज थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता प्रीतू सिंह भी अपनी फरियाद लेकर विकास भवन पहुंची थी। पीड़िता के अनुसार कुछ दिन पूर्व उसके गांव के नवनिर्वाचित प्रधान ने मारापीट की घटना को अंजाम दिया था लेकिन स्थानीय थाने की पुलिस मामले में प्रधान के विरूद्ध कार्रवाई नहीं कर रही।

इसी मामले को लेकर वो विकास भवन मे डिप्टी सीएम से मिलकर मदद मांगना चाहती थी, कि वहां ड्यूटी कर रहे सीओ सदर महिपाल पाठक ने महिला को फटकार लगाते हुए कहा चलो जाओ उधर। महिला हाथों को जोड़कर कहती रही हमें एक बार मिल लेने दीजिए, मैं आपके पैर पकड़ती हूं। इस पर सीओ ने आपा खो दिया, और कहा हट बकवास कर रही है। और ये कहकर वो मुड़ गए।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here