• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • The Young Man Who Went To Bathe In The Canal With Five Friends Drowned, Friends Tried To Save, But The Young Man Got Swept Away In The Strong Current

पानीपत4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
नहर में नहाने से पहले सत्यम द्� - Dainik Bhaskar

नहर में नहाने से पहले सत्यम द्�

  • बिंझौल नहर की लोहे के पुल के पास हुआ हादसा, मां, चार बहन और छोटे भाई की थी जिम्मेदारी

पांच दोस्तों के साथ पानीपत की बिंझौल नहर में नहाने गया युवक पानी के तेज बहाव में बह गया। किसी भी दोस्त को ठीक से तैरना नहीं आता है। पांचों दोस्तों ने युवक को बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन तेज बहाव में घुसने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। पुलिस को सूचना के बाद पहुंचे गोताखोरों ने युवक की तलाश की। शनिवार सुबह तक युवक का कोई सुराग नहीं लगा। युवक के चचेरे भाई ने आठ मरला पुलिस चौकी में गुमशुदगी दर्ज कराई है।

उत्तर-प्रदेश के कन्नौज जिला के गांव जलालपुर पनवारा निवासी विवेक शर्मा ने बताया कि वह अपने चचेरे भाई 20 वर्षीय सत्यम के साथ डाहर में किराए पर रहता है और दोनों एक फैक्ट्री में काम करते हैं। विवेक ने बताया कि नाइट ड्यूटी के बाद चचेरा भाई अपने दोस्त रघुबीर, विजय, विनित, साजन व विनित के साथ बिंझौल नहर में नहाने गया था।

सभी लोहे के पुल पर पहुंचे और किनारे पर ही नहाने लगे। किसी को भी ठीक से तैरना नहीं आता है। उसका चचेरा भाई नहर में कुछ अंदर तक चला गया। जहां पानी के तेज बहाव में डूबने लगा। बाकी दोस्तों ने उसके बचाने का प्रयास किया, लेकिन बहाव तेज होने और पानी अधिक होने के कारण वह ज्यादा अंदर तक नहीं जा सके।

दोस्तों ने उसे सूचना दी। वह अन्य लोगों के साथ मौके पर आया और भाई ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद आठ मरला पुलिस चौकी को सूचना दी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से सर्च अभियान चलाया, लेकिन सफलता नहीं मिली।

मां, चार बहन और एक भाई की है जिम्मेदारी
विवेक ने बताया कि सत्यम के चार बहनें व एक भाई है। पिता की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। तीन बहनें बड़ी व एक छोटी और एक छोटा भाई है। घर में कमाने वाला सिर्फ वही है। सत्यम के नहर में लापता होने की सूचना मिलने के बाद से सभी का बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here