कॉन्सेप्ट इमेज.

कॉन्सेप्ट इमेज.

Mumbai Latest news: जेल अधिकारी ने कहा कि एल्गार मामले में आरोपी महेश राउत, सागर गोरखे और रमेश गाइचोर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए जबकि अन्य 54 संक्रमित नहीं मिले. बुधवार को इनकी रिपोर्ट आई थी.

मुंबई. मुंबई के निकट तलोजा केन्द्रीय कारागार में बंद एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले के दस में से तीन आरोपी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. एक अधिकारी ने कहा कि नवी मुंबई में स्थित इस जेल में हाल ही में 57 कैदियों की आरटी-पीसीआर जांच की गई थी.

जेल अधिकारी ने कहा कि एल्गार मामले में आरोपी महेश राउत, सागर गोरखे और रमेश गाइचोर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए जबकि अन्य 54 संक्रमित नहीं मिले. बुधवार को इनकी रिपोर्ट आई थी.

ये कैदी नहीं पाए गए कोरोना से संक्रमित

संक्रमित नहीं पाए गए कैदियों में कार्यकर्ता गौतम नवलखा, आनंद तेलतुंबड़े, रोना विल्सन, वर्नन गोंसाल्वेस, सुरेन्द्र गाडलिंग, सुधीर धवले और अरुण फरेरा शामिल हैं. ये सभी एल्गार परिषद मामले में आरोपी हैं.13 आरोपियों में से कई अभी हैं बाहर

इस मामले में कुल 13 आरोपियों में से वरवर राव, स्टैन स्वामी और हनी बाबू फिलहाल जेल से बाहर हैं. राव को जमानत मिल चुकी है जबकि स्वामी (84) और बाबू अस्पताल में भर्ती हैं. स्वामी और बाबू अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे.

एक अन्य आरोपी सुधा भारद्वाज मुंबई में स्थित बायकुला जेल में बंद हैं. तलोजा जेल के अधिकारियों ने इस साल अप्रैल और मई में ऐहतियाती तौर पर 556 कैदियों की आरटी-पीसीआर जांच की थी, जिनमें कुल 14 कैदी वायरस से संक्रमित पाए गए थे.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here