[ad_1]

वाराणसी29 मिनट पहले

वाराणसी में रामनगर हाइवे के पास एक कंटेनर में अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे में था और केबिन के भीतर ही सिगरेट पी रहा था जिससे आग भड़क गई। हालांकि उसे बचा लिया गया।

  • ट्रक में बारदाना लादकर भटिंडा से चंदौली जा रहा था चालक
  • ड्राइवर काफी नशे में था और केबिन में सिगरेट पी रहा था

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में रामनगर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 2 पर चलती कंटेनर में मंगलवार को आग लग गई। ड्राइवर ने किसी तरह गाड़ी को किनारे तो लगा दिया, लेकिन खुद केबिन में फंसकर जिंदा जलने लगा। मौके पर ग्रामीणों ने साहस दिखाते हुए कंटेनर का दरवाजा खोल ड्राइवर को बाहर निकाला। ड्राइवर को जिंदा जलता देख कर अफरा तफरी मच गई। राहगीरों ने मोटे कपड़े से किसी तरह से शरीर पर लगे आग को बुझाया। बाद में पुलिस ने उसे अस्पताल भिजवा दिया।

एसओ रामनगर नरेश सिंह ने बताया कि मौके पर बाद में पहुंची पुलिस ने ड्राइवर गुरुदेव सिंह को प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में एडमिट कराया। जहां उसकी हालत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने कबीर चौरा अस्पताल रेफर कर दिया है।

भटिंडा से चंदौली जा रहा था ट्रक

ड्राइवर गुरुदेव सिंह ने बताया वो भटिंडा से अकेले ही चले थे। माल लेकर उनको चंदौली तक जाना था। अचानक केबिन में आग लग गई। साइड से गेट खोलने का काफी प्रयास किया, लेकिन गेट लॉक हो गया था। मेरा शरीर जलने लगा तो दिमाग काम करना बंद कर दिया। मुझे तो यही लगा कि बच नही पाऊंगा। लेकिन राहगीरों और ग्रामीणों ने जिंदगी बचा ली।

ग्रामीणों के मुताबिक ड्राइवर नशे में था। अंदर केबिन में सिगरेट पी रहा था। नशे में उसको समझ में नहीं आया कि आग कब लगी। शराब के नशे की वजह से वो गेट भी नहीं खोल पा रहा था। उसके मुंह से बदबू भी आ रही थी। किसी तरह आग पर काबू पाया गया।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here