Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आमगढ़40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश में आजगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के सुहवल चट्टी पर सड़क किनारे खड़ी बोलेरो और अन्य गाड़ियों को तेज रफ्तार की ट्रक ने रविवार को रात करीब 12 बजे इस कदर रौंद दिया कि मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई और 10 घायल हो गए। इनमें सात बुरी तरह से घायल लोगों को ट्रामा सेंटर बनारस के लिए भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार, दुल्लहपुर के कोडर गांव के लोग मऊ जनपद के टेकई गांव में तिलक समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। तिलक संपन्न कराने के पश्चात वह लोग वापस जा रहे थे और सुहवल चट्टी पर 2 बोलेरो एक अर्टिगा और एक जायलो गाड़ी में बैठे लोग गाड़ी खड़ी करके किसी का इंतजार कर रहे थे तभी चिरैयाकोट से मोहम्मदाबाद की ओर जा रही तेज रफ्तार की ट्रक ने चारों गाड़ियों में टक्कर मार दिया।

टक्कर इतनी तेज थी की गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए और गाड़ियों में बैठे लोगों में किसी का हाथ कट कर बाहर गिरा तो किसी का पैर कट कर, शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और पुलिस भी पहुंच गई।

चारों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया

मौके के भयावह मंजर को देखकर कोई किसी को छूने का साहस नहीं कर पा रहा था लेकिन किसी तरह बड़ी मशक्कत के बाद उसमें से जब लोगों को निकाला गया, चार लोग मौके पर ही दम तोड़ चुके थे और घायलो में किसी का हाथ कट गया था तो किसी का पैर एक व्यक्ति का पूरा पेट ही फट गया था। ऐसे में इन लोगों को गाड़ियों में लादकर जिला अस्पताल भेज दिया गया।

मृतक रामचीज सिंह, शर्मा मल्लू, सच्चिता सिंह, गांव लहुरापुर, थाना मरदह, गाजीपुर और जनार्दन चौहान गाजीपुर के निवासी थे। जबकि घायलों में अजय तिवारी, रवि पांडे, रमाकांत पांडे, सनी पांडे, हीरा शर्मा, हरकेश पांडे, आगमन खान गांव भोजापुर लहुरापुर थाना मरदह गाजीपुर निवासी हैं।

यह लोग गांव के छोटे लाल पांडे के घर से तिलक चढ़ाने गये थे। सभी लोग गांव टेकई थाना मोहम्मदाबाद कोतवाली मऊ में आए थे। तिलक चढ़ा कर वापस घर जा रहे थे कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गये।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here