यूपी के बुलंदशहर जिले में 13 साल की लड़की से रेप की कोशिश

प्रतीकात्मक फोटो.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश (UP) के बुलंदशहर (Bulandshahar) जिले में एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप (Rape) की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है. बुलंदशहर के थाना ककोड़ क्षेत्र में आरोपी एक नाबालिग बच्ची को रात में सोते समय घर से उठाकर ले गया और उससे रेप का प्रयास किया. 

यह भी पढ़ें

बच्ची के पिता का आरोप है कि पकोड़ी नाम के बदमाश ने 13 साल की बच्ची को घर से उठाकर रेप का प्रयास किया. नाबालिग को आरोपी घर के पास में ही ले गया था और उसे बेहोश करके उससे रेप का प्रयास कर रहा था. जैसे ही लड़की को होश आया, आरोपी ने उसे तेज़ाब से जलाने की धमकी दे डाली. 

लड़की के घर से गायब होने की जानकारी मिलने पर उसका पिता जब घर से बाहर भागा और उसने शोर मचाया. इसके बाद आरोपी लड़की को छोड़कर भाग गया.

अब यूपी के बलरामपुर में गैंगरेप की शिकार लड़की की मौत, आरोपियों ने कमर और पैर तोड़े

उत्तर प्रदेश (UP) के हाथरस (Hathras) में गैंगरेप (Gang Rape) की घटना की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि बलरामपुर (Balrampur) जिले के अंतर्गत आने वाले थाना कोतवाली गैसड़ी के एक गांव में भी इसी तरह की घटना सामने आई है. 29 सितम्बर को सुबह करीब आठ बजे एक लड़की अपने घर से निकली और एक कॉलेज में एडमिशन के लिए गई. इसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया और उसके साथ गैंगरेप किया गया. लड़की शाम को तकरीबन सात बजे बेहोशी की हालत में घर पहुंची. परिजन उसे अस्पताल ले गए. अस्पताल में डॉक्टर ने उसे अन्य अस्पताल में रेफर कर दिया. रास्ते में उसकी मौत हो गई. कथित रूप से बलरामपुर जिले में आला अधिकारी इस घटना को दबाने का प्रयास कर रहे हैं. लड़की के परिजनों का आरोप है कि उसको नशीला पदार्थ खिलाकर उससे गैंगरेप किया गया है. 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here