[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायबरेली34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक धर्मेंद्र- फाइल फोटो

  • परिजनों का आरोप पुलिस की नोटिस देख डिप्रेशन में चला गया युवक
  • गांव के ही कुछ लोग पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत कर रहे थे

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पूरे बल्दी मजरे मिर्जापुर एहारी गांव में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ने खुद को रायफल से गोली मारकर सुसाइड कर लिया। परिजनों का कहना है़ कि चौबीस घंटे पहले पुलिस मृतक बेटे के खिलाफ नोटिस लेकर घर पर आई थी, इससे डिप्रेशन में आकर उसने ये कदम उठाया है़।

जानकारी के अनुसार जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पूरे बल्दी मजरे मिर्जापुर ऐहारी गांव निवासी लालेंद्र मिश्रा के छोटे पुत्र धर्मेंद्र मिश्रा ने आज खुद को गोली मार ली जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के पिता की माने तो वो पिछले एक साल से डिप्रेशन में था, गांव के कुछ लोग उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत कर रहे थे।

पुलिस से नोटिस मिलने के बाद काफी परेशान था

बताया जा रहा है कि कल पुलिस वाले एक नोटिस लेकर घर पर आए थे, जिसके बाद से मृतक परेशान था और आज जब हम सीओ से मिलने के लिए जा रहे थे तो रास्ते मे घर से सूचना मिली कि धर्मेंद्र ने खुद को गोली मार ली है़। हम घर पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। इलाके में फायरिंग से युवक की मौत के मामले की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई। स्थानीय ऊंचाहार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अशोक सिंह सीओ डलमऊ की माने तो बल्दीराय गांव के रहने वाले धर्मेंद्र मिश्रा मानसिक रूप से परेशान थे, उसने आज अपने पिता की लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई। मामले की छानबीन की जा रही है तहरीर के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here