[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अलीगढ़12 दिन पहले

अलीगढ़ में प्रदर्शन के दौरान अफरा तफरी मची रही।

  • बन्ना देवी थाना क्षेत्र का मामला, दुकानदारों व रोडवेज कर्मियों ने किया प्रदर्शन
  • पुलिस कर्मियों ने कार्रवाई का भरोसा देकर लोगों को शांत कराया

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह के बेटे नीशू की गुंडई का मामला सामने आया है। आरोप है कि बन्ना देवी थाना क्षेत्र में रोडवेज बस से कार टकराने के बाद नीशू ने ड्राइवर को जमकर पीटा। बचाव के लिए दौड़े स्थानीय दुकानदार को भी नीशू ने पीट दिया। इस दौरान करीब पांच राउंड फायरिंग करने का भी आरोप है। इस घटना से आक्रोशित दुकानदारों और रोडवेज कर्मियों ने मार्ग पर बसों को लगाकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया है। रोडवेज कर्मियों ने आरोपी पर केस दर्ज करने की मांग की है।

मंत्री के बेटे ने पीछे से मारी टक्कर

पीड़ित रोडवेज बस ड्राइवर हंस कुमार ने बताया कि वह रोडवेज वर्कशॉप से गाड़ी निकाल कर जा रहा था। तभी पीछे से मंत्री के बेटे ने गाड़ी में टक्कर मार दी। इसके बाद गाड़ी से उतर कर मुझसे मारपीट करने लगे। जब इसका विरोध किया तो उन्होंने फायरिंग भी की। वहीं, दुकानदार अजीत पाल सिंह ने मंत्री के बेटे पर 5 राउंड फायरिंग कर दहशत फैलाने का आरोप लगाया है। वहीं, क्षेत्रीय प्रबंधक परवेज खान ने बताया कि रोडवेज बस के चालक के साथ किसी गाड़ी वाले ने मारपीट की है। बस चालक की तरफ से तहरीर दी जा रही है और मामला दर्ज करा कर कानूनी कार्रवाई कराई जाएगी।

मंत्री के बेटे की गाड़ी का कार का टूटा शीशा।

मंत्री के बेटे की गाड़ी का कार का टूटा शीशा।

तहरीर के आधार पर होगी कार्रवाई
CO द्वितीय राघवेंद्र सिंह ने बताया कि सेटेलाइट बस स्टैंड पर रोडवेज बस चालक के साथ किसी व्यक्ति के द्वारा मारपीट की गई है। पीड़ित व्यक्ति के द्वारा जो तहरीर मिलेगी, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फायरिंग करने के सवाल पर राघवेंद्र सिंह ने कहा कि इस प्रकरण की भी जांच की जा रही है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here