[ad_1]

डोनाल्‍ड ट्रंप बोले, 'मैं आशावाद और अवसर प्रदान करूंगा, बाइडेन निराशावाद और गरीबी लाएंगे'

डोनाल्‍ड ट्रंप ने कहा, यह चुनाव ट्रंप की सुपर रिकवरी और बाइडेन के गहरे अवसाद के बीच का विकल्‍प है

खास बातें

  • 3 नवंबर को है अमेरिका के राष्‍ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग
  • ट्रंप ने अपने डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी पर साधा निधाना
  • कहा, चुनाव ट्रम्प के बूम या बाइडेन के लॉकडाउन के बीच

US Presidential Election: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने बुधवार को कहा कि वह आशावाद और अवसर प्रदान करेंगे जबकि उनके डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बाइडेन (Joe Biden) “निराशावाद, गरीबी और पतन लेकर आएंगे. गौरतलब है कि अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव (US Presidential Election 2020) के अब 15 दिन से भी कम समय रह गए हैं. मतदान 3 नवंबर को होना है. ट्रंप ने इस चुनाव को “बाइडेन के 47 साल के काम बनाम अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में अपने 47 महीनों के काम” के रूप में वर्णित किया.उन्होंने कहा, ‘‘पिछले 47 वर्षों से, जो बाइडेन आपकी नौकरी को बाहर भेज रहे हैं, आपकी सीमाओं को खोल रहे हैं.’

यह भी पढ़ें

कोरोनावायरस को लेकर डोनाल्‍ड ट्रंप का ट्वीट, ”चीन की ओर से दुनिया को बेहद खराब तोहफा’

उन्‍होंने उत्तरी कैरोलिना के गैस्टोनिया शहर में अपने हजारों समर्थकों से कहा, ‘‘मैं आशावाद और अवसर प्रदान करूंगा. बाइडेन निराशावाद, गरीबी और पतन लाएंगे.”उन्होंने कहा, ‘‘सामान्य जीवन पूरी तरह से फिर से शुरू होगा और अगला वर्ष हमारे देश के इतिहास में सबसे बड़ा आर्थिक वर्ष होगा. यह वह जगह है जहां हम नेतृत्व कर रहे हैं. यह चुनाव ट्रंप की सुपर रिकवरी या बाइडेन के गहरे अवसाद के बीच एक विकल्प है. 

ट्रंप ने कहा, ‘हम भारत और नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं, हम मिलकर अदृश्य शत्रु को हरा देंगे!’

गौरतलब है कि विपक्ष ट्रंप पर महामारी का प्रबंधन ठीक से नहीं कर पाने का आरोप लगा रहा है. उन्होंने कहा, ‘‘यह चुनाव ट्रम्प के बूम या बाइडेन के लॉकडाउन के बीच है. वह आपको बंद करना चाहते हैं.”उन्होंने कहा, “बाइडेन चिकित्सा में देरी करेंगे, टीके के काम को टालेंगे, महामारी को बढ़ावा देंगे, आपके स्कूलों को बंद करेंगे और हमारे देश को बंद कर देंगे और वह यही सब करेंगे.”

अमेरिकी राष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत को दिया धन्यवाद

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here