[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आगरा2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक युवक ने बुधवार सुबह अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर सुसाइड कर लिया। उसका शव मकान के पहली मंजिल पर बने कमरे में मिला। पिता पुलिस विभाग से रिटायर्ड दरोगा हैं। 12 अप्रैल को फिरोजाबाद में हुए एक हादसे में युवक की पत्नी कार में जिंदा जल गई थी। युवक घायल हुआ था। इसके बाद से ससुरालीजन उस पर साजिशन हत्या का आरोप लगा रहे थे। तब से वह डिप्रेशन में था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दिसंबर 2020 में हुई थी शादी

न्यू आगरा के दयानंद नगर के रहने वाले राजकुमार सिंह यादव साल 2019 में दरोगा के पद से रिटायर हुए हैं। वह मथुरा में तैनात थे। उनके तीन बेटों में लवकेश यादव सबसे छोटा था। उसकी शादी 15 दिसंबर 2020 को फर्रुखाबाद के छिबरामऊ की रहने वाली 28 साल की नीरज से हुई थी। 12 अप्रैल को लवकेश ससुराल से पत्नी को विदा कराकर कार से घर लौट रहा था। इसी दौरान फिरोजाबाद जिले में थाना टूंडला क्षेत्र के टोल टैक्स के पास चलती कार में पीछे से टैंकर ने टक्कर मार दी। जिसके बाद कार में आग लग गई। सड़क पर गुजर रहे किसी राहगीर ने सूचना थाना पुलिस को दी। मौके पर सीओ टूंडला देवेंद्र सिंह थाना पुलिस बल के साथ पहुंचे। आनन फानन में कार से महिला को निकाला गया, लेकिन झुलसने से उसकी मौत हो गई थी। वहीं घायल पति लवकेश का इलाज चल रहा था।

सीने में मारी गोली, पास बंदकू मिली

परिजनों के अनुसार, बुधवार सुबह साढ़े नौ बजे लवकेश अपने कमरे से बाहर आया। इसके बाद बरामदे में चला गया। अचानक गोली चलने की आवाज आई। लोग मौके पर पहुंचे तो लवकेश जमीन पर पड़ा था। सीने में गोली लगी थी। पास ही पिता की लाइसेंसी बंदूक पड़ी थी। उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों का आरोप है कि ससुरालीजन लवकेश पर साजिशन हत्या का आरोप लगा रहे थे और इसी कारण वो अवसाद में था। फिलहाल थाना पुलिस पंचनामे की कार्यवाही के बाद साक्ष्य और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here