नई दिल्ली: दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बीते दिनों ही दूसरी शादी की है और हाल में ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी भी अनाउंस की है. शादी और प्रेग्नेंसी दोनों को ही लेकर दीया लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. मालदीव में वेकेशन के दौरान उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट की थी. इस वेकेशन के दौरान उनके साथ वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) बेटी समायरा भी थीं, जिसके साथ दीया काफी मस्ती करते नजर आईं. इससे ये साफ हो गया कि वैभव रेखी की बेटी के साथ दीया मिर्जा अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. 

सुनैना ने दीया को कहा फैमिली

दीया मिर्जा (Dia Mirza) की शादी पर भी वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) को स्पॉट किया गया था और वीडियो काफी वायरल हुआ था. अब इनका एक वीडियो सामने आया है, जो वैभव रेखी की एक्स वाइफ सुनैना रेखी ने शेयर किया है. ये वीडियो वैभव रेखी की बेटी के बर्थडे का है. इस वीडियो के कैप्सन में उन्होंने फैमिली लिखा है और दीया को भी टैग किया है. वीडियो में समायरा केक काटते नजर आ रही हैं. साथ में वैभव और सुनैना दिख रहे हैं और दीया वीडियो बना रही हैं. 

दीया और सुनैना की बॉन्डिंग

वीडियो में आप दीया (Dia Mirza) की आवाज सुन सकते हैं, वे कहती हैं, ‘कैंडल ब्लो करो, मम्मा-पापा को केक खिलाया? उन्हें भी खिलाओ.’ इस दौरान सुनैना रेखी मुस्कुराती नजर आती हैं. इससे लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि दीया और सुनैना के बीच कड़वाहट नहीं है, दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छी बॉन्ड शेयर करते हैं. फैंस दोनों का बॉन्ड खबू पसंद भी कर रहे हैं. 

 

सुनैना ने पहले भी जाहिर की थी खुशी

बता दें, शादी के बाद भी सुनैना (Sunaina Rekhi) ने दीया (Dia Mirza) और वैभव (Vaibhav Rekhi) के रिश्ते पर खुलकर बात की थी. सुनैना ने दोनों को शादी की बधाई भी दी थी और कहा था कि वे इस शादी को लेकर काफी खुश हैं. सुनैना ने अपने बयान से साफ कर दिया था कि वे और वैभव शादी टूटने के बाद भी अच्छे दोस्त हैं. वैसे बता दें, दीया मिर्जा की शादी से पहले प्रेग्नेंसी को लेकर लोग सोशल मीडिया पर खूब बातें कर रहे हैं, जिसका एक्ट्रेस ने करारा जवाब भी दिया था. 

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की ऑन स्क्रीन बेटी का ये रूप बना देगा दीवाना, अब बन गई हैं सुपर ग्लैमरस  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here