असीम रियाज और शिवालिका ओबेरॉय का म्यूजिक वीडियो रिलीज.
(फोटो साभार : 
Sony Music India
/Youtube)

असीम रियाज और शिवालिका ओबेरॉय का म्यूजिक वीडियो रिलीज.
(फोटो साभार :
Sony Music India
/Youtube)

असीम रियाज (Asim Riaz) और शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) स्टारर म्यूजिक वीडियो ‘सैय्योनी (Saiyyonee)’ रिलीज कर दिया गया है. इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस म्यूजिक वीडियो अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं.

मुंबई: ‘बिग बॉस’ शो से फेमस हुए एक्टर असीम रियाज (Asim Riaz)  का म्यूजिक वीडियो ‘सैय्योनी (Saiyyonee)’ रिलीज कर दिया गया है. इस वीडियो में उनके साथ ‘खुदा हाफिज’ एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) ने काम किया है. इन दोनों की रोमांटिक जोड़ी का कमाल है कि आज ही रिलीज हुए इस गाने को अब तक साढ़े 9 लाख से ऊपर लोग देख चुके हैं. इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इस म्यूजिक वीडियो में असीम शिवालिका के साथ इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं.

बिग बॉस 13 के रनर अप रहे असीम रियाज का नया वीडियो रिलीज होते ही चर्चा में आ गया है. इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. असीम रियाज ‘सैय्योनी’ गाने के वीडियो में अपनी सॉलिड बॉडी फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ शिवालिका ओबेरॉय का बिंदास और स्टाइलिश लुक फैंस को दीवाना बना रही है. इस वीडियो को बेहद ही खूबसूरत तरीके से फिल्माया गया है. इस गाने के बोल भी बहुत मधुर है. वीडियो के गाने को यासर देसाई और रश्मीत कौर ने मिलकर गाया है और लिरिक्स समीर अनजान के हैं. इस म्यूजिक वीडियो को गौरव दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है. इस वीडियो पर फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा है कि उन्हें असीम का लुक और शिवालिका का एक्सप्रेशन सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है.

इस वीडियो को यूट्यूब पर रिलीज करते हुए गौरव दासगुप्ता ने लिखा है कि ‘सैय्योनी को अपनी बेटी वेदिका को डेडीकेट कर रहा हूं’. इस गाने में प्यार और रोमांस को बेहद ही खूबसूरती से दिखाया गया है. माना जा रहा है कि असीम रियाज और शिवालिका ओबेरॉय की जोड़ी मैजिक क्रिएट करने में कामयाब रहेगी. बिग बॉस शो के दौरान असीम और  हिमांशी खुराना की जोड़ी को लोगों ने बेहद पसंद किया था. शो के बाद भी  दोनों रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहे . इन दोनों का म्यूजिक वीडियो भी लोगों को बहुत पसंद आया.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here