Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोरखपुर40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
यूपी के गोरखपुर में पीपीगंज थाने के एक सिपाही का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक दुकानदार को मुर्गा न देने के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। - Dainik Bhaskar

यूपी के गोरखपुर में पीपीगंज थाने के एक सिपाही का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक दुकानदार को मुर्गा न देने के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में जहां एक तरफ प्रदेश की पुलिस लगातार अपनी छवि को सुधारने का प्रयास कर रही है। ऐसे में गोरखपुर में गालीबाज सिपाही का तेजी से वायरल हो रहा वीडियो पुलिस की छवि को धूमिल करने का कार्य कर रहा है। बताया जा रहा है कि जिले के पीपीगंज थाने पर तैनात सिपाही हमीद खान द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करने का वीडियो वायरल हुआ है जिसके बाद एसएसपी ने उसे लाइन हाजिर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार पीपीगंज थाने पर तैनात सिपाही ने मुर्गा व्यापारी द्वारा मुर्गा न दिए जाने की बात कहे जाने पर सिपाही ने सरे बाजार जमकर गाली दी और थाने ले जाने की धमकी देने लगा। पास में खड़े किसी युवक ने सिपाही के इस पूरे कृत्य को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर तेजी के साथ वायरल कर दिया। जिले के उच्च अधिकारियों ने मामले को गंभीरेता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।

सिपाही के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश

इस बीच गालीबाज सिपाही का वीडियो वायरल हो गया वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने तत्काल प्रभाव से पीपीगंज थाने पर तैनात गालीबाज सिपाही हमीद खान को लाइन हाजिर कर दिया और विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी कैंपियरगंज/एएसपी राहुल भाटी ने बताया कि पीपीगंज थाने पर तैनात सिपाही हमीद खान द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करने का वीडियो वायरल हुआ है। जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर तत्काल प्रभाव से आरोपित सिपाही को लाइन हाजिर कर विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं.

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here