Virat Kohli के लाइव सेशन में Anushka Sharma ने मांगा अपना हेडफोन, क्रिकेटर ने यूं दिया जवाब

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फोटो

खास बातें

  • विराट कोहली ने किया लाइव सेशन
  • दिए फैन्स के सवालों के जवाब
  • वाइफ अनुष्का शर्मा ने भी क्रिकेटर से पूछा सवाल

नई दिल्ली :

विराट कोहली (Virat Kohli) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने पोस्ट फैन्स के साथ शेयर करते हैं. इसी क्रम में क्रिकेटर ने फैन्स के लिए एक लाइव सेशन रखा, जहां उनके चाहने वाले उनसे सवाल पूछ सकते थे और विराट उसका जवाब देते. इस दौरान फैन्स ने विराट (Virat Kohli Instagram) से कई अलग-अलग तरह के सवाल पूछे, जिनमें से कुछ चुनिंदा सवालों के जवाब क्रिकेटर ने दिए. हालांकि इस लाइव सवाल-जवाब सेशन में विराट की वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जो कि इस समय चर्चा में है.

यह भी पढ़ें

इस सेशन के दौरान लोगों ने विराट से ढेरों सवाल पूछे. एक यूजर ने क्रिकेटर से पूछा कि आप अपने फ्री टाइम में क्या करते हैं? जिस पर क्रिकेटर ने कहा, “रिलैक्स और अनुष्का के साथ कुछ अच्छे टीवी शोज”.

v68rivsg

एक और फैन विराट से पूछते हैं कि वैक्सीनेशन के बाद आप ठीक महसूस कर रहे हैं. कोई फीवर या साइड इफेक्ट? जिसके जवाब में वे लिखते हैं, “थोड़ा बहुत बदन दर्द और हल्का फीवर..और कुछ ज्यादा नहीं”.

ib9adj98

एक फैन ने विराट (Virat Kohli Daughter) से पूछा कि उनकी बेटी वामिका के नाम का मतलब क्या है. वह कैसी है? क्या हम उसकी झलक देख सकते हैं? इस पर विराट कहते हैं, “वामिका मां दुर्गा का दूसरा नाम है. नहीं, मैंने और अनुष्का ने डिसाइड किया है कि हम अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर एक्स्पोज नहीं करेंगे, जब तक कि उसे इन सब चीजों की समझ न आ जाए”.

ucbs5rm8

वहीं, एक यूजर द्वारा उनका डाइट प्लान पूछने पर विराट ने कहा, “ढेर सारी सब्जियां, कुछ अंडे, 2 कप कॉफी, दाल, किनोआ, ढेर सारा पालक, डोसा भी पसंद है. लेकिन सभी कंट्रोल मात्रा में”.

vuki5uqo
rheqdjoo

इसी बीच अनुष्का (Anushka Sharma) ने भी मस्ती करते हुए एक सवाल विराट से पूछ लिया. उन्होंने विराट से पूछा कि उन्होंने उनके हेडफोंस कहां रखे हैं? जिस पर विराट (Virat Kohli) ने रिप्लाई किया, “हमेशा बेड के साइड वाले टेबल पर..लव”. इस तरह से विराट कोहली का इंस्टाग्राम पर यह सेशन बड़ा ही मजेदार रहा.  



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here